'देश की बेटी' साक्षी से मिले सहवाग - Olympic Medal Winner Sakshi Malik and Virender Sehwag meeting, Hindi News

नई दिल्ली: रियो ओलंपिक में देश का नाम रोशन कर लौटी देश की बेटी साक्षी मलिक का देशभर में ज़ोरदार स्वागत हुआ. लेकिन वतन वापस लौटने के बाद साक्षी ने सबसे पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट कर टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग से मिलने की ख्वाहिश ज़ाहिर की थी.

टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज रहे सहवाग ने साक्षी की इस ख्वाहिश को पूरा करने में बिल्कुल भी देर नहीं की और बीते दिन साक्षी के साथ उन्होंने मुलाकात की. मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने लिखा, “मिल कर बहूत अच्छा लगा साक्षी मलिक, उन्होंने मुझसे कुश्ती नहीं की इसलिए देश पर गर्व करने वाला पल देने के लिए आपको आराम से बधाई दी.” सहवाग से मुलाकात के बाद सिल्वर गर्ल साक्षी ने भी ट्वीट कर कहा, ‘वीरेंदर सहवाग सर, मिलने के लिए शुक्रिया, आप शानदार शख्सियत हैं.’

इससे पहले साक्षी मलिक ने ट्वीट कर कहा था. ‘गुडमॉर्निंग सर, मैं आपसे मिलना चाहती हूं, अपने हिसाब से आप मुझे सही समय बताइये, आज या फिर कल.’ इसके बाद क्रिकेट की पिच पर विस्फोट करने वाले सहवाग सोशल मीडिया पर भी कहां चुप रहने वाले थे, सहवाग ने साक्षी को तुरंत रिप्लाई करते हुए ऐसा जवाब दिया जो कि वायरल हो गया.

सहवाग ने ट्वीट कर कहा, ‘बिल्कुल, आपको समय की जानकारी मिल जाएगी, उम्मीद करता हूं आप मेरे साथ कुश्ती शुरू नहीं कर देंगी, साक्षी.’ आपको बता दें कि सहवाग और साक्षी दोनों ही हरियाणवी मूल के हैं. इससे पहले भी सहवाग, रियो ओलंपिक में गए सभी भारतीय खिलाड़ियों की हौसलाअफज़ाई करते नज़र आए थे.

Olympic Medal Winner Sakshi Malik and Virender Sehwag meeting, Hindi News


Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment