कैटरीना को 'स्मिता पाटिल मेमोरियल अवॉर्ड' मिलने पर ट्विटर पर यूं उड़ा मजाक - katrina kaif is getting smita patil award twitter dies laughing

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को 'स्मिता पाटिल मेमोरियल अवॉर्ड' दिए जाने की घोषणा होते ही ट्विटर और अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट पर लोगों ने उनकी एक्टिंग को लेकर जमकर मजाक उड़ाया.

कैटरीना को यह अवॉर्ड प्रियदर्शिनी एकेडमी द्वारा फिल्म इंडस्ट्री में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए 19 सितंबर को दिया जाएगा. इस अवार्ड को पाने के बाद वह तन्वी आजमी, श्रीदेवी, मनीषा कोइराला, उर्मिला मातोंडकर, तब्बू, विद्या बालन, ऐश्वर्या राय बच्चन, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की रैंक में शामिल हो जाएंगी.

कैटरीना फिल्म इंडस्ट्री में पिछले एक दशक से काम कर रही हैं और उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'बार बार देखो' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर सकी.

वहीं, कैटरीना कैफ को अवॉर्ड दिए जाने की घोषणा होने के बाद कई लोगों ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है. कई लोगों का मानना है कि 'मंथन', 'भूमिका' और 'अर्थ' जैसी अव्वल दर्जे की फिल्मों में अपने अभिनय की अमिट छाप छोड़ने वाली अभिनेत्री स्मिता पाटिल का यह अपमान है.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment