मुझे कोई मिल गया है जिन्‍हें मैं दिल की गहराइयों से प्‍यार करती हूं : कंगना - Bollywood queen kangana ranaut

निजी जिंदगी के उतार-चढ़ाव भरे दौर से गुजरने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि उन्‍हें 'कोई खास' मिल गया है और वे उन्‍हें दिल की गहराई से मोहब्‍बत करती हैं. लेकिन वे सिर्फ उनके साथ डेटिंग का नहीं बल्कि शादी का इरादा रखती हैं. अनुपमा चोपड़ा से कहा,' जब आपकी उम्र 20 साल से थोड़ी अधिक होती है तो आपको हैरानी होती है कि आखिर लोग शादी करते की क्‍यों हैं? लेकिन जैसे-जैसे उम्र बढ़ती है और आप 30 से थोड़े कम के होते हैं तो आपकी अंदर मातृत्‍व भावना आने लगती है और आप चीजों को अलग नजरिये से देखने लग जाते हैं.'


उन्‍होंने आगे कहा,' ऐसे पार्टनर के साथ होना यकीनन अच्‍छा होता है जिसके अतीत के बारे में आपको पता होता है.' 'क्‍वीन' अभिनेत्री ने कहा,' मैं अपने शादीशुदा संबंध को अपना बेस्‍ट देना चाहती हूं, लेकिन दूसरे इंसान का रवैया भी इसी तरह को होना चाहिए,'. कंगना ने आगे कहा,' मुझे कोई मिल गया है जिन्‍हें मैं दिल की गहराइयों से प्‍यार करती हूं. लेकिन मैं सिर्फ डेटिंग नहीं करना चाहती, बल्कि शादी करना चाहती हूं.' फिलहाल उस 'खास' शख्‍स के बारे में कंगना ने कोई खुलासा नहीं किया है.

कंगना का पूर्व में आदित्‍य पंचोली अध्‍ययन सुमन और रितिक रोशन जैसे बॉलीवुड स्‍टार्स के साथ अफेयर के किस्‍सों ने खूब सूर्खियां बटोरी है. उनका एक बिटिश शख्‍स के साथ भी डेटिंग की खबरें आई थी.
वहीं कंगना के प्रोफेशनल लाईफ की बात करें तो वे इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म 'रंगून' के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्‍म में उनके अलावा शाहिद कपूर और सैफ अली खान भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म 24 फरवरी को रिलीज हो रही है. 
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment