अब कृष्णा ने कपिल के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की - Krushna abhishek willing to work with kapil sharma

नई दिल्ली: कपिल शर्मा इस समय देश के नंबर एक कॉमेडियन बने हुए हैं. डेढ़ साल पहले प्रोड्यूसरों के साथ हुए विवाद के बाद कलर्स टीवी पर उनका शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' बंद कर दिया गया था. इसके बाद कपिल सोनी चैनल पर 'द कपिल शर्मा शो' लेकर आए और कलर्स पर उनके इस शो की जगह कृष्णा अभिषेक का 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' शुरू हुआ था. अपने शो में कृष्णा ने कपिल का जमकर मजाक भी उड़ाया था.

अब कृष्णा का शो ऑफ एयर हो चुका है जबकि कपिल का शो कॉमेडी का नंबर वन शो बना हुआ है. कृष्णा ने अब कपिल के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है. उन्होंने यह भी कहा है कि उनकी और कपिल की जोड़ी शाहरुख खान और सलमान खान की जोड़ी की तरह होगी.

बताते चलें कि एक साल पहले अपने एक इंटरव्यू में कृष्णा अभिषेक ने यह भी कहा था कि उनके और कपिल के बीच शीत युद्ध चल रहा है और वे दोनों अब दोस्त नहीं है. उन्होंने कहा था कि उन दोनों के बीच किसी प्रकार का सम्मान नहीं बचा है.

कपिल के साथ काम करने को लेकर कृष्णा ने कहा, "हां निश्चित तौर पर, लोग हम दोनों को एक मंच पर साथ में देखने का इंतजार कर रहे हैं. मुझे लगता है कि यह शाहरुख और सलमान के एक साथ एक फिल्म में काम करने जैसा होगा. यह बहुत मजेदार होगा. ऐसा समय जरूर आएगा." कपिल को कॉमेडी में नंबर एक बताते हुए कृष्णा ने कहा कि वह उन्हें अभिनय में कड़ी चुनौती दे सकते हैं.

कपिल शर्मा द्वारा कलर्स पर अपना शो बंद करने के बाद कृष्णा ने कई इंटरव्यू में उनके फैसले की आलोचना की थी. वहीं कपिल ने सीधे तौर पर कृष्णा अभिषेक को लेकर कभी कुछ नहीं कहा, लेकिन उनके शो को लेकर उन्होंने कई बार मजाकिया टिप्पणी जरूर की है. कृष्णा का शो घटती टीआरपी के चलते इस साल जनवरी में ऑफ एयर कर दिया और उनके शो की जगह नेहा धूपिया और सोहेल खान के किड्स कॉमेडी शो 'छोटे मियां' को लाया गया है.

Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment