रिद्धिमैन ने हवा में उछलकर एक शानदार कैच लपका , सोशल मीडिया पर छाये - Wriddhiman sahas screamer lights up social media

नई दिल्‍ली: भारतीय टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा ने पुणे में गुरुवार को पहले टेस्‍ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के निचले क्रम के बल्लेबाज स्टीव ओकीफे का विकेट के पीछे हवा में उछलकर एक शानदार कैच लपका. इस बेहतरीन कैच को लपकने के बाद साहा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए और अपने करियर का सबसे शानदार कैच लेने के बाद बंगाल के इस खिलाड़ी का नाम गूगल, ट्विटर और फेसबुक पर ट्रेंड करने लगा.

साहा ने यह शानदार कैच लेकर कप्‍तान विराट कोहली समेत सभी को हैरान कर दिया. उन्‍होंने गेंदबाज उमेश यादव की बॉल पर स्‍टीव द्वारा विकेट के पीछे खेले गए इस स्‍ट्रोक को बाहर जाने का मौका नहीं दिया. बल्कि हवा में उछलते हुए बीच में ही बॉल को लपककर शानदार कैच पकड़ा. पेसर उमेश यादव ने अच्‍छी गति में यह गेंद फेंकी थी.

वाकई में यह एक शानदार कैच था. साहा ने हवा में 'उड़ान' के साथ दाहिने हाथ से गेंद को पकड़ लिया. साहा की इस उपलब्धि पर उन्‍हें कप्‍तान विराट कोहली की भरपूर शाबासी मिली. कोहली ने रिद्धिमान को गले से लगाते हुए बधाई दी. इसके बाद टीम के सभी खिलाडि़यों ने उनका उत्‍साहवर्धन किया.

भारतीय बल्‍लेबाज रोहित, जोकि चोटिल होने के कारण बाहर हैं, ने साहा की सराहना करते हुए उन्‍हें 'फ्लाइंग साहा' कहा.

वहीं, पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा और मोहम्‍मद कैफ ने भी साहा के इस कैच की भरपूर सराहना की. करीब आठ टेस्‍ट मैचों में भारतीय टीम के विकेटकीपर रहे दीप दासगुप्‍ता ने भी ट्वीट करते हुए लिखा, 'क्‍या यह बैटमैन है.... सुपरमैन.... नहीं, यह तो रिद्धिमैन हैं #Breathtaking @Wriddhipops".
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment