गोवा पुलिस ने ड्रग्स तस्करी के आरोप में एक ब्रिटिश नागरिक को किया गिरफ्तार - British man arrested for smuggling drugs in Goa

गोवा पुलिस ने ड्रग्स तस्करी के आरोप में एक ब्रिटिश नागरिक को गिरफ्तार किया है. आरोपी सिंथेटिक ड्रग्स को कंडोम में रखकर उसकी तस्करी करता था. पुलिस और नारकोटिक्स टीम के सामने कंडोम में ड्रग्स तस्करी का यह पहला मामला सामने आया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी ब्रिटिश नागरिक का नाम डेविड जॉनसन है. एसपी (क्राइम) उमेश गांवकर ने शनिवार को मीडिया से बात करते हुए बताया, डेविड हर्बल दवाइयों के कंटेनरों में छिपाकर सिंथेटिक ड्रग्स की तस्करी करता था. हर्बल दवाइयों के कंटेनर मूल रूप से चीनी के क्यूब्स के रूप में होते थे.

एसपी ने बताया कि डेविड हीथ्रो एयरपोर्ट पर जांच अधिकारियों को धोखा देकर फरवरी में मुंबई आया था. वह गोवा में कंडोम में ड्रग्स रखकर उसकी तस्करी करता था. शुक्रवार को एंटी नारकोटिक्स टीम ने नॉर्थ गोवा के अंजुना बीच स्थित डेविड के घर पर छापा मारा.

टीम ने डेविड के घर से 18 लाख रुपये की एक्सटैसी और एलएसडी जैसी खतरनाक ड्रग्स बरामद की. एसपी के अनुसार, डेविड के ज्यादातर ग्राहक वह लोग हुआ करते थे, जो तटीय इलाकों में हमेशा पुलिस की नजरों से बचते हुए रेव पार्टियों का आयोजन किया करते थे.

बताते चलें कि गोवा के समुद्रतट और वहां की नाइटलाइफ से आकर्षित होकर हर साल तकरीबन चार लाख पर्यटक यहां पहुंचते हैं. इन पर्यटकों में ज्यादातर विदेशी नागरिक होते हैं.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment