पूछताछ के दौरान एक लड़के ने रौब दिखाते हुए ट्रेनी आईपीएस रवीना त्यागी के मुंह पर सिगरेट का धुआं छोड़ा - IPS officer Ravina Tyagi got misbehaved by eve teasers in bareilly

यूपी में इन दिनों हर ओर योगी सरकार के फैसले सुर्खियों में बने हुए हैं. चाहे वह सरकारी दफ्तरों में गुटखा-पान पर बैन हो या फिर एंटी रोमियो स्क्वॉयड. यूपी के बरेली में एंटी रोमियो स्क्वॉयड टीम को लीड कर रही सिविल ड्रेस में एक लेडी आईपीएस पर उस वक्त मनचलों का शिकार हो गई, जब वह लड़कियों की शिकायत पर बरेली कॉलेज के बाहर खड़े लड़के से पूछताछ करने गईं थी. वहां सिगरेट पी रहे एक मनचले ने रौब दिखाते हुए उन्हीं के मुंह पर सिगरेट का धुआं फूंक दिया. घटना के बाद चार मनचलों को हिरासत में लिया गया है.


यूपी में मनचलों पर नकेल कसने के लिए एंटी रोमियो स्क्वॉयड की टीम बनाई गई है. टीम को लीड कर रही ट्रेनी आईपीएस रवीना त्यागी को बरेली कॉलेज के बाहर लड़कियों से छेड़छाड़ की खबर मिली. वह टीम के साथ बरेली कॉलेज पहुंची और लड़कियों से बात करने लगी. इसी दौरान उन्हें एक दुकान पर कुछ लड़के खड़े दिखे.


लड़कियों ने बताया कि यह लड़के आए दिन लड़कियों के साथ छेड़खानी किया करते हैं. जिसके बाद रवीना त्यागी उन लड़कों से पूछताछ करने के लिए उनके पास पहुंची. सिविल ड्रेस में होने की वजह से लड़के उन्हें पहचान नहीं पाए और वहां सिगरेट पी रहे एक लड़के ने रौब दिखाते हुए उनके मुंह पर सिगरेट का धुआं छोड़ दिया.



जिसके बाद पुलिस ने फौरन वहां खड़े चार लड़कों को हिरासत में ले लिया. ट्रेनी आईपीएस रवीना त्यागी की टीम ने शहर के अन्य इलाकों में भी छापेमारी की. टीम ने अभियान के तहत किला पुल के नीचे छात्रा पर कमेंट कर रहे एक युवक को दबोचा. पूछताछ के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.


इसी कड़ी में शहर के मिशन इंटर कॉलेज, आइसीसी इंटर कॉलेज, एमजीएम इंटर कॉलेज, केसर इंटर कॉलेज, साई दत्ता राम धींगड़ा इंटर कॉलेज और नेशनल पब्लिक स्कूल के पास अभियान चलाकर छात्राओं पर अश्लील फब्तियां कस रहे 6 शोहदों को भी गिरफ्तार किया गया है. बाद में केस दर्ज कर उन्हें जमानत दे दी गई. आईपीएस रवीना त्यागी ने बताया कि छापेमारी अभियान आगे भी जारी रहेगा. उन्होंने अभिभावकों से भी अपने बच्चों पर ध्यान देने की अपील की है.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment