साल बॉलीवुड में एक्ट्रेस रवीना टंडन कर रही हैं कमबैक - Raveena tandon Come back in Bollywood this year

ये साल बॉलीवुड एक्ट्रेस के कमबैक का लगता है. रवीना टंडन से लेकर म‍नीषा कोईराला तक इस साल कमबैक करेंगी. रवीना की अगले महीने फिल्म 'मातृ' रिलीज होने वाली हैं.

इस फिल्म के लिए रवीना ने बहुत मेहनत की है और हर सीन को बेहतरीन तरीके से शूट भी किया है. एक सीन को परफेक्ट करने के लिए रवीना ने अपने को-स्टार मधुर मित्तल को तीन थप्पड़ जड़ दिए. पहली बार में तो मधुर झल्ला गए क्योंकि इस बारे में उन्हें कुछ पता नहीं था. सीन में ऐसा नेचुरल ही चाहिए था.

इसके बाद अलग-अलग एंगल से दो और शॉट लिए गए और रवीना ने फिर मधुर को दो थप्पड़ मारे. उनका मानना था कि कई बार ऐसे सीन में एक्टर डरते हैं और खुद को रोक कर थप्पड़ मारते हैं जो स्क्रीन पर पता चल जाता है. हम ऐसी गलती नहीं करना चाहते थे. बस इसीलिए ये प्लान किया.

फिल्म 'मातृ' 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है. 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस रवीना इस फिल्म में एक दमदार कहानी के साथ बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर रही हैं. रवीना की यह फिल्म महिलाओं पर आधारित होगी. बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन वैसे तो छोटे पर्दे पर नजर आ चुकी हैं और जल्द ही वह एक्टर अरशद वारसी के साथ रिएलिटी शो सबसे बड़ा कलाकार में एक बार फिर से जज की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment