बीबर के साथ 'कॉफी विद करण' शो के छठे संस्करण की शुरुआत करेंगे करण जौहर - Justin bieber to shoot for koffee with karan seasion 6 in purpose tour

मुंबई : ग्रैमी अवॉर्ड विजेता सिंगर जस्टिन बीबर के अपने 'जस्टिन बीबर पर्पस टूर' के तहत पहली बार भारत आ रहे हैं. बीबर के कंसर्ट को लेकर उनके भारतीय फैन्स के बीच खासा उत्साह है. यह शो बुधवार को मुंबई में होने जा रहा है.
इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है कि यह पॉपुलर सिंगर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' की शूटिंग भी करेगा. बताया जा रहा है कि करण जौहर बीबर के साथ शो के छठे संस्करण की शुरुआत करेंगे. अगर सब सही रहा तो यह पहला मौका होगा, जब किसी भारतीय शो में बीबर जैसी बड़ी हस्ती दिखायी देगी.


अगर सच में ऐसा होता है तो जस्टिन बीबर करण जौहर के सवालों का जवाब देते नजर आयेंगे. गौरतलब है कि 'कॉफी विद करण' के पांच सीजन पूरे हो गये हैं. वह बीबर के साथ शो के छठे संस्करण का आगाज करेंगे. बताते चलें कि करण जौहर वैश्विक मंचों पर रॉबर्ट डी नीरो, रिचर्ड गेर, ह्यूग जैकमैन, क्रिस्टिन लूबोटिन, मारिया शारापोवा, मेरिल स्ट्रीप और जॉर्ज क्लूनी जैसी अंतरराष्ट्रीय हस्तियों के साथ चैट कर चुके हैं.



बहरहाल, बात करें बीबर के शो की तो नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में 10 मई को होनेवाले बीबर के शो के लिए फैन्स में खासा क्रेज है. टिकट की कीमत 5040 रुपये से लेकर 75,000 रुपये तक है. कुछ दिनों पहले ऐसी खबर आयी थी कि 75,000 रुपये मूल्य का सबसे प्रीमियम टिकट एक टैक्सी चालक के बेटे को गिफ्ट किया गया है.
माना जा रहा है कि जस्टिन बीबर के कंसर्ट में 45,000 लोग शरीक होंगे. सुरक्षा की बात करें, तो इसके लिए प्रशासन के साथ-साथ निजी एजेंसियों की मदद ली गयी है. इसके अलावा, कंसर्ट की हर गतिविधि पर बारीक नजर रखने के लिए ड्रोन कैमरों के इस्तेमाल की भी पूरी तैयारी है.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment