केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार पर अब तक 15 से ज्यादा एफआईआर दर्ज: कपिल मिश्रा - kejriwal broke lalu record on corruption kapil mishra

नई दिल्ली: दिल्ली के कांस्टीट्यूशन क्लब में अन्ना आंदोलन से जुड़े रहे इंडिया अगेंस्ट करप्शन के सैकड़ों कार्यकर्ता जुटे. इस मौके पर आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा भी पहुंचे. उन्होंने वहां केजरीवाल पर जमकर हमला बोला.


इंडिया अगेंस्ट करप्शन के मंच से कपिल मिश्रा बोले, "केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार पर अब तक 15 से ज्यादा एफआईआर दर्ज हो चुकी है. अब भी जरा भी नैतिकता नहीं दिख रही है. केजरीवाल ने भ्रष्टाचार के मामले में तो लालू यादव का रिकॉर्ड तोड़ दिया."

कपिल मिश्रा ने कहा, "पिछले दिनों चलाए गए मिस काल अभियान में 1 लाख 25 हजार लोग जुड़े थे. अब इस समर्थन को सड़कों पर ले जाना है. केजरीवाल के भ्रष्टाचार के पर्चे दिल्ली भर में बांटेंगे और दिल्ली के हर इलाके में पदयात्रा निकालेंगे."

बीजेपी का एजेंट बताए जाने पर कपिल ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि किसी दिन केजरीवाल अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल को भी बीजेपी का एजेंट न बता दें.


कपिल मिश्रा यहीं नही रुके उन्होंने अरविंद केजरीवाल को डाकू खड़क सिंह तक कह डाला. उन्होंने कहा, केजरीवाल की नई दिल्ली सीट पर इंडिया अगेंस्ट करप्शन राइट टू रिकॉल करेगी. राइट टू रिकॉल के लिए जुलाई के पहले हफ्ते में होगा जनमत संघर्ष. आखिर में कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि मेरे खिलाफ भ्रष्टाचार का एक भी मामला दिखाएं.


रविवार शाम हुए कार्यकर्ता सम्मेलन में ये तय हुआ कि देशभर से इंडिया अगेंस्ट करप्शन के बैनर तले 10 दिनों में बड़ा संगठन बनाया जाएगा. इस दौरान यह भी तय हुआ कि कपिल मिश्रा जुलाई के पहले हफ्ते से केजरीवाल सरकार के खिलाफ जन जागरण यात्रा शुरू करेंगे. 
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment