इंग्लिश काउंटी टीम में अपनी फिरकी का कमाल दिखा रहे हैं अश्विन - ravichandran ashwins fabulous debut in english county

नई दिल्ली: रविचंद्रन अश्विन श्रीलंका दौरे पर टीम के साथ नहीं हैं, लेकिन वह कहीं और अपनी फिरकी का कमाल दिखा रहे हैं. यह पहला मौक़ा है जब 30 साल के अश्विन किसी इंग्लिश काउंटी टीम के लिए खेल रहे हैं. अश्विन ने वॉस्टरशयर के लिए खेलते हुए बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया.



गॉल्स्टरशयर के ख़िलाफ़ अश्विन ने नंबर 6 पर बल्लेबाज़ी करते हुए 36 रन बनाए और इससे पहले गेंदबाज़ी करते हुए 94 रन देकर 3 विकेट चटकाए. अश्विन ने गेंदबाज़ी करते हुए गॉल्टरशयर के ख़तरनाक बल्लेबाज़ ग्रेराथ रॉड्रिक को अपना पहला शिकार बनाया. भारत के एक और खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा भी काउंटी टीम नॉटिंघमशयर के लिए खेल रहे हैं. उन्हें 5 सितंबर को अश्विन का सामना करना होगा. बीसीसीआई ने लंबे समय बाद अपने खिलाड़ियों को इंग्लिश काउंटी में खेलने की इजाज़त दी है.


इससे पहले पुजारा को बीसीसीआई ने नॉटिंघमशायर के लिए खेलने की इजाज़त दी थी. पुजारा ने उसके बाद टेस्ट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. 30 साल के अश्विन फ़िलहाल आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर 3 गेंदबाज़ हैं और ऑस्ट्रेलिया के साथ वनडे सीरीज़ के लिए उनकी टीम में वापसी की पूरी उम्मीद है. 
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment