दिलीप साहब का हालचाल जानने के लिए उनके घर पहुँचे शाहरुख -shahrukh khan visit to dilip kumar's home

नई दिल्ली: इसमें कोई दो राय नहीं है कि शाहरुख खान दिलीप कुमार को खूब मानते है. कुछ दिन पहले ही दिलीप कुमार को अस्पताल से छुट्टी मिली थी और अब वह अपने घर को लौट चुके हैं. बता दें, दिलीप कुमार पहले से काफी बेहतर है और दिलीप साहब का हालचाल जानने के लिए उनके मुंहबोले बेटे शाहरुख खान उनके घर पहुँचे. इस दौरान शाहरुख की दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो के साथ कई तस्वीरें सामने आई हैं.

इन तस्वीरों को दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. तस्वीरों को सायरा बानो ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. बता दें कि इस दौरान शाहरुख चेक शर्ट और नीले रंग की कार्गो पैंट में नजर आएं. जिस तस्वीर में दिलीप कुमार, शाहरुख और सायरा बानो साथ नजर आ रहे हैं उस तस्वीर के साथ सायना बानो ने कैप्शन दिया है कि साहब के मुंह बोले बेटे शाहरुख आज साहब से मिलने आए, शाम की कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हूँ.


इसके अलावा एक और तस्वीर है जिसमें शाहरुख खान दिलीप कुमार के माथे को चूमते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि 2 अगस्त को 94 वर्षीय दिलीप कुमार को शरीर में पानी की कमी की शिकायत पर मुबंई स्थित लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया और वहाँ उन्हें आइसीयू में रखा गया था. हालांकि, अब दिलीप कुमार स्वस्थ है. 
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment