जल्द ही बॉलीवुड की एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं दिलजीत - diljit dosanjhs biopic movie on hockey player

नई दिल्ली: पंजाबी एक्टर दिलजीत दोसांज ने कुछ वक्त पहले ही हिंदी फिल्म 'उड़ता पंजाब' से बॉलीवुड में एंट्री की है. पंजाब में दिलजीत काफी पॉपुलर स्टार हैं और अब बॉलीवुड में दिलजीत धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे हैं. जल्द ही वह बॉलीवुड की एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में वह एक हॉकी प्लेयर की भूमिका में दिखेंगे. इस फिल्म के फर्स्ट लुक को कुछ देर पहले ही शेयर किया गया है और इसमें वह व्हील चेयर पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं.



बता दें, यह फिल्म हॉकी लेजेंड संदीप सिंह पर आधारित है और इस फिल्म में दिलजीत संदीप का रोल निभा रहे हैं. फिल्म को शाद अली डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म का नाम 'सूरमा' है. फिल्म में दिलजीत के साथ तापसी पन्नू भी लीड रोल में हैं. फिल्म का प्रोडक्शन सोनी पिक्चर नेटवर्क प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है. फिल्म को अगले साल 29 जून को रिलीज किया जाएगा. पोस्टर में दिलजीत के दो लुक नजर आ रहे हैं एक में वह काफी जोश में और हाथ में हॉकी पकड़े दिखाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरे लुक में वह व्हील चेयर पर दिखाई दे रहे हैं.



बता दें, इस फिल्म के लिए दिलजीत ने काफी मेहनत की है और इसके लिए उन्होंने 6 पैक एब्स भी बनाए हैं. फिल्म में तापसी भी मुख्य भूमिका मे हैं. वहीं इसके अलावा दिलजीत जल्द ही एक और फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का नाम 'अर्जुन पटियाला' है और इसमें वह कृति सेनन के साथ नजर आएंगे.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment