विराट और अनुष्का की शादी की तरह सोशल मीडिया पर छाया रहा रिसेप्शन पार्टी - virat kohli anushka sharma delhi reception

नई दिल्ली: 21 दिसंबर को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दिल्ली के ताज होटल के दरबार हॉल में रिसेप्शन दिया था. उनकी शादी की तरह रिसेप्शन पार्टी भी सोशल मीडिया पर छाया रहा. सोशन मीडिया पर लोग संसद के शीतकालीन सत्र की चर्चा कम और विरूष्का के ड्रेस, गेस्ट लिस्ट की चर्चा ज्यादा हो रही है.

ट्विटर पर क्रिकेटर सुरेश रैना ने विराट और अनुष्का को बधाई दी. सुरेश अपनी पत्नी प्रियंका के साथ रिसेप्शन में पहुंचे थे. सुरेश के अलावा शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा भी विरूष्का की खुशी में शामिल होने आए थे.


रिसेप्शन में इस न्यूली वेड कपल ने इंडि‍यन ट्रेडिशनल लुक लिया हुआ था. अनुष्का लुक इस पार्टी में देखने लायक था क्योंकि वो ऊपर से नीचे ते पूरी तरह से भारतीय दुल्हन कर छवि में दिख रही थीं.



शादी के बाद आमतौर पर भारत में लाल रंग को नई दुल्हन के श्रृंगार में खास अहमियत दी जाती है. अनुष्का ने पूरी तरह से इस परंपरा का पालन करते हुए लाल बनारसी साड़ी पहनी हुई थी. पूरी मांग भर के उन्होंने लाल सिंदूर लगाया हुआ था जो उनके चेहरे की चमक को और भी बढ़ा रहा था.

हाथों में लाल चूड़ा और माथे पर बड़ी सी बिंदी उनकी रौनक को और भी बढ़ा रहे थे. सफेद मोगरा के फूलों से सजा उनका जूड़़ा उनके ट्रेडिशनल लुक को कंप्लीट कर रहा था.



अनुष्का के कपड़ों की बात करें तो सब्यसाची मुखर्जी  की तैयारी की हुई बनारसी साड़ी में वो कमाल लग रही थीं. इसी के साथ अनुष्का ने डायमंड की अनकट ज्वैलरी पहनी हुई थीं जिसे खास तौर पर उनके लुक के हिसाब से तैयार किया गया था.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment