'हट जा ताऊ पाछे ने' के लिए सपना चौधरी 16 लोगों को भेजा नोटिस - sapna choudhary 7 crore notice veerey ki wedding hatt ja tau song copyright issue

नई दिल्ली: बिग बॉस-11 की एक्स कंटेस्टेंट और डांसर सपना चौधरी नई मुसीबत में फंस गई हैं. हरियाणा के फेमस सिंगर विकास कुमार ने फिल्म 'वीरे की वेडिंग' के डायरेक्टर समेत 16 लोगों को कॉपीराइट मामले में 7 करोड़ का नोटिस भेजा है. यह नोटिस फिल्म में उनके पॉपुलर सॉन्ग 'हट जा ताऊ पाछे ने' को फिल्माने को लेकर है.

सपना के अलावा सुनिधि चौहान, जिम्मी शेरगिल, युविका चौधरी, निर्देशक आशु त्रिखा, निर्माता रजत बख्शी को हरियाणा के मशहूर सिंगर विकास कुमार ने नोटिस भेजा है. फिल्म वीरे की वेडिंग में इस गाने को सुनिधि चौहान ने गाया और सपना चौधरी ने इस पर डांस किया हैं. जबकि जिम्मी शेरगिल, युविका चौधरी ने इस फिल्म में काम किया है.



सिंगर विकास कुमार का कहना है कि 10 साल पहले मेरे द्वारा गाया गए इस गाने के कॉपीराइट मेरे पास हैं. मेकर्स ने बिना मेरी मंजूरी लिए फिल्म में इस गाने को लिया है. जिससे मुझे आपत्ति है.

वह कहते हैं, 2006 में मैंने यह गीत गाया था जिसमें हरियाणवी संस्कृति को दर्शाया गया था. अब इस गीत के माध्यम से हरियाणवी संस्कृति को गलत तरीके से पेश किया जा रहा हैं. मैंने अपने वकील के जरिए 7 करोड़ का लीगल नोटिस भेजा है और उनसे 7 दिन में जवाब मांगा है. अगर उनका 7 दिन में जवाब नहीं आता है तो 16 सदस्यों पर क्रिमिनल एक्ट के तहत एक्शन लिया जाएगा.



फिल्म वीरे की वेडिंग 2 मार्च को रिलीज होने जा रही है. ये एक रोमांटिक कॉमेडी है. वहीं रागिनी के जरिए लोगों के दिलों में अपनी पहचान बना चुकीं सपना पर फिल्माया गाना 'हट जा ताऊ' फैंस के बीच वायरल हो रहा है. 'वीरे की वेडिंग' के अलावा सपना चौधरी अभय देओल की फिल्म 'नानू की जानू' में भी नजर आएंगी.



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment