फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' को चीन में मिले अद्भुत प्रेम और समर्थन की उम्मीद नहीं की थी: किरण राव - aamir khan kiran rao thrilled with secret superstar success in china

मुंबई: आमिर खान प्रोडक्शन्स की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' चीन में कमाई के नए रिकॉर्ड्स बना रही है. जायरा वसीम और आमिर खान अभिनीत फिल्म की चीन में कमाई 760 करोड़ रुपये तक पहुंच चुकी है. इसी खुशी में आमिर ने बुधवार रात ग्रांड पार्टी का आयोजन किया, जिसमें फिल्म की पूरी टीम मौदूज रही. 'सीक्रेट सुपरस्टार' की सफलता से उत्साहित निर्माता किरण राव का कहना है कि उन्हें इस फिल्म को चीन में मिले अद्भुत प्रेम और समर्थन की उम्मीद नहीं की थी.



किरण फिल्म की सफलता पर आयोजित पार्टी में अपने पति आमिर खान, निर्देशक अद्वैत चंदन और अभिनेत्री जायरा वसीम भी मौजूद थीं, जहां उन्होंने बताया कि वह इस सफलता से कितनी आश्चर्यचकित हुईं. किरण ने कहा, "हम बहुत रोमांचित और खुश हैं. हमने इस फिल्म को बहुत प्यार और प्रयास के साथ बनाया और यह फिल्म दर्शकों को जोड़ पाई है यह हमारे लिए सबसे बड़ी चीज है."




किरण के मुताबिक, "लेकिन चीन में इसे जिस तरह का प्यार और समर्थन मिला, हमें नहीं लगता कि किसी ने इसकी उम्मीद की थी." उन्होंने आगे कहा, "जब मैंने आमिर और अद्वैत द्वारा भेजी गईं तस्वीरें देखीं, तो मैंने चीनी दर्शकों को फिल्म के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ा पाया. यह कुछ ऐसा है, जिसने हमें वास्तव में छुआ. हम अपनी फिल्म से प्यार करते हैं और खुश हैं कि दर्शकों ने भी इसे प्यार किया."



आमिर ने भी चीन में फिल्म की सफलता पर खुशी जताई. उन्होंने कहा, "मैंने पहले भी कहा है कि चीनी दर्शकों ने भारतीय कहानियों के साथ भावनात्मक संबंध बनाया है. वह भारतीय फिल्मों दिखाए जाने वाली संस्कृति और परिवारिक मूल्यों के साथ जुड़ा महसूस करते हैं. मुझे लगता है कि हमें भी चीनी फिल्मों की सराहना करनी चाहिए."
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment