श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में हर मौके पर खड़े नजर आए अर्जुन - boney kapoor son arjun kapoor accompany the body of late actress sridevi

नई दिल्‍ली: श्रीदेवी आज पंचतत्‍व में विलीन हो जाएंगी. यूं तो श्रीदेवी और उनके पति बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर के बीच कभी भी किसी बड़े टकराव की खबरें नहीं आईं, लेकिन यह भी सच है कि अर्जुन कपूर अपनी सौतेली मां के करीब भी कभी नहीं रहे थे. हाल ही में श्रीदेवी के निधन के बाद उनके चाचा ने भी इस बात का खुलासा किया कि श्रीदेवी और अर्जुन के बीच सब कुछ ठीक नहीं था. लेकिन श्रीदेवी की मौत की खबर सुनते ही अर्जुन कपूर अपने पिता के साथ लगभग हर मौके पर खड़े नजर आए. जब दुबई से श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लाने की बारी आई तो भी अर्जुन ही अपने पिता बोनी कपूर का साथ देने पहुंचे. श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में भी उनका शव ले जा रहे ट्रक पर भी अर्जुन कपूर आगे खड़े नजर आए.

दरअसल बोनी कपूर की शादी पहले मोना शौरी से हुई थी. अर्जुन कपूर, बोनी और मोना के बेटे हैं. लेकिन हमेशा से ही श्रीदेवी को दिल में चाहने वाले बोनी कपूर ने आखिर में श्रीदेवी से दूसरी शादी की. श्रीदेवी और बोनी कपूर की दो बेटियां, जाह्नवी और खुशी हैं. यूं तो अर्जुन कपूर ने अपने पिता के इस दूसरे परिवार को कभी नहीं अपनाया, लेकिन सभी ने हमेशा इस मामले पर एक सम्‍मानजनक चुप्‍पी साधे रखी.



हाल ही में श्रीदेवी की मौत के बाद उनके चाचा एम वेणुगोपाल ने तेलुगु अखबार 'साक्षी' को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह बहुत की खुशमिसाज थीं. उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले जब उनकी श्रीदेवी से मुलाकात हुई तो बताया था बोनी कपूर की के बड़े बेटे अर्जुन कपूर के साथ उनके रिश्ते सामान्य नहीं हैं. श्रीदेवी कहा, 'यूं तो जिंदगी में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन बोनी के बड़े बेटे अर्जुन कपूर के साथ थोड़ी परेशानी है.'


हालांकि चाचा एम वेणुगोपाल ने बताया कि श्रीदेवी ने पति बोनी कपूर के साथ रिश्ते को लेकर कभी कोई बात नहीं बताई. उन्होंने कहा कि श्रीदेवी ने मेरे सामने कभी भी बोनी को लेकर कोई बुराई या परेशानी का जिक्र नहीं किया.



इसे दुखद संयोग ही कहेंगे कि बोनी कपूर की दोनों पत्नियों का निधन, अपने बच्‍चों की पहली बॉलीवुड फिल्‍म रिलीज होने से पहले ही हुआ है. अर्जुन कपूर ने साल 2012 में फिल्‍म 'इश्‍कजादे' से फिल्‍मों में एंट्री की थी और इसी साल 25 मार्च को उनकी मां मोना शौरी का निधन हो गया था. मोना भी अपने बेटे अर्जुन की पहली फिल्‍म नहीं देख पायी थीं. ऐसा ही कुछ जाह्नवी कपूर के साथ हुआ है, जिनकी पहली बॉलीवुड फिल्‍म 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment