साहो के फैंस को करना पड़ सकता है लंबा इंतजार - prabhas film saaho release in makar sankranti 2019

नई दिल्ली: प्रभास के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. बाहुबली के बाद एक्टर की अगली फिल्म साहो के इंतजार में बेसब्री से बैठे फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है. खबर है कि उनकी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. यह अब इस साल नहीं बल्कि 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, प्रभास और श्रद्धा कपूर की मचअवेटेड फिल्म साहो अब अगले साल जनवरी में रिलीज हो सकती है. फिल्म के मेकर्स मकर संक्रांति के मौके पर साहो को रिलीज करने की सोच रहे हैं. फिल्म के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है.



खबर है कि जल्द ही फिल्म की पूरी टीम दुबई रवाना होगी जहां पर कुछ अहम सीन्स की शूटिंग होगी. बताते चलें कि पहले साउथ के स्टार प्रभास की फिल्म साहो इस साल रिलीज होनी थी. बाहुबली के बाद ये प्रभास की पहली फिल्म होगी. फैंस अपने चहेते एक्टर की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.



वैसे तो साहो प्रभास की फिल्म है, लेकिन इसमें बॉलीवुड की लंबी चौड़ी स्टारकास्ट देखने को मिलेगी. फिल्म में जहां प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. वहीं नील नितिन मुकेश नेगेटिव रोल में होंगे. इसके अलावा जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर भी साहो में नजर आएंगे.



बता दें कि प्रभास की फिल्म बाहुबली और बाहुबली-2 ने करोड़ों की कमाई की थी. इस फिल्म ने दुनियाभर में कई रिकॉर्ड तोड़े थे. इसके बाद से प्रभास को लेकर फैंस में दीवानगी का आलम है. साहो में प्रभास कई खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे. फिल्म का एक स्टंट दुनिया की सबसे ऊंची इमारत दुबई की बुर्ज खलीफा पर शूट करने की खबरें हैं.

Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment