श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए मुंबई के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में लगी लंबी लाइनें - sridevi funeral actress final farewell in mumbai today

नई दिल्ली: श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए मुंबई के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में लंबी लाइनें लग गई हैं. दूसरी ओर, बॉलीवुड सितारे भी लगातार यहां पहुंच रहे हैं. सोनम कपूर और फराह खान भी श्रीदेवी के अंतिम दर्शनों के लिए आ गए हैं. फिल्म अभिनेता अनु कपूर, अरबाज खान, फराह खान, उर्वशी रौतेला अंतिम यात्रा में शामिल होने यहां पहुंचे. सोनम कपूर कथित बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ नजर आईं. श्रीदेवी के लोखंडवाला स्थित घर से उनके पार्थिव शरीर को सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब कुछ ही दे पहले ले जाया गया है. श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हुआ था और मौत की वजह दुर्घटनावश डूबने को बताया गया था.

श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई के सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब में पहुंच चुका है. एक्ट्रेस के दीदार के लिए भारी मात्रा में फैन्स मौके पर मौजूद हैं. कपूर खानदान के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स भी यहां पहुंच रहे हैं. सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने बैरिकेट्स लगाए हैं. बॉलीवुड अभिनेता अनु कपूर और अरबाज खान सेलिब्रेशन स्पोर्ट्स क्लब पहुंच चुके हैं. सोनम कपूर कथित बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ नजर आईं.

इससे पहले कल देर रात श्रीदेवी का पार्थिव शरीर उनके निवास स्थान लोखंडवाला पहुंचा. जहां परिवार के लोग और फैन्स इंतजार में खड़े थे. देर रात सलमान खान भी श्रीदेवी के परिवार से मिलने उनके लोखंडवाला स्थित घर पहुंचे. तकरीबन एक घंटे रूकने के बाद सलमान वहां से निकले. उनके अलावा श्रीदेवी के सौतेले बेटे अर्जुन कपूर को भी एक्ट्रेस के घर जाते हुए देखा गया.


मालूम हो कि, श्रीदेवी के शव को एक विशेष विमान से दुबई से मुंबई ले आया गया, जिसमें बोनी कपूर, संजय कपूर, राहुल रवैल और अर्जुन कपूर भी साथ आए. इस मौके पर एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे, लेकिन भीड़ से बचाने के लिए एंबुलेंस को गेट नंबर-1 से बाहर निकाला गया जो एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन के करीब है. अनिल कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर श्रीदेवी का शव लेने पहुंचे थे.


दुबई पुलिस ने श्रीदेवी की मौत का केस बंद कर दिया है. केस बंद करने के बाद ही परिवार को पार्थिव शरीर सौंपा गया. पुलिस ने पूछताछ के बाद श्रीदेवी के पति बोनी कपूर को क्लीन चिट दे दी. पुलिस के मुताबिक, इस केस में ऐसा कुछ नहीं है जिस पर संदेह किया जा सके. डेथ सर्टिफिकेट के मुताबिक, श्रीदेवी की मौत दुर्घटनावश डूबने की वजह से हुई. जबकि मौत के तुरंत बाद कार्डिएक अरेस्ट की वजह से निधन की बात सामने आई थी.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment