पूरे कार्यक्रम की जानकारी के लिए एक कार्ड जारी किया श्रीदेवी के परिवार ने - sridevi last rites message card schedule boney kapoor family funeral

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के 72 घंटे बाद उनका पार्थ‍िव शरीर मुंबई पहुंच गया है. मंगलवार दोपहर को दुबई में सभी तरह की प्रक्रिया पूरी कर शाम को शव को मुंबई के लिए रवाना किया गया था. रात करीब 10 बजे श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई पहुंचा.

श्रीदेवी का शव मंगलवार को लोखंडवाला स्थि‍त उनके घर ग्रीन एकडर्स पर ही रखा जाएगा. बुधवार सुबह 09.30 से 12.30 बजे तक श्रीदेवी के पार्थ‍िव शरीर को आम लोगों के दर्शन के लिए सेलिब्रेशन क्लब ले जाया जाएगा. ये क्लब उनके घर के पास स्थ‍ित है. इसके बाद 3.30 से 4.30 बजे के बीच में विले पार्ले के पवन हंस शमशान गृह में अंतिम संस्कार किया जाएगा.



इस बाबत परिवार की ओर से एक कार्ड जारी किया गया है जिसमें इस पूरे कार्यक्रम की जानकारी दी गई है. कार्ड के सबसे ऊपर 'पद्मश्री श्रीदेवी कपूर' लिखा गया है. इसके बाद श्रद्धांजलि सभा और अंतिम दर्शन का जिक्र करते हुए कार्यक्रम का ब्यौरा दिया गया है.



कार्ड पर सबसे नीचे लिखा गया है कि ये कार्ड किसकी ओर से जारी किया गया है. इसमें श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी, बड़ी बेटी जाह्नवी और पति बोनी कपूर का नाम लिखा गया है. साथ ही पूरे कपूर परिवार और अय्यप्पन परिवार की ओर से दुख की इस घड़ी में शोक जताया गया है.



श्रीदेवी के शव की फॉरेंसिक जांच में सामने आया कि उनकी मौत की वजह बाथटब में डूबने से हुई थी. दुबई की लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ बाथरूम में नियंत्रण खो देने से श्रीदेवी पानी से भरे बाथटब में गिर गईं और डूबने से उनकी मौत हो गई. श्रीदेवी एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए परिवार समेत दुबई आई हुई थीं.   
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment