शुरू हो गई हैं रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 की तैयारियां - replacing salman khan this singer can host big boss season 12

नई दिल्ली: रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 की तैयारियां अभी से शुरू हो गई हैं. मेकर्स की ओर से कंटेस्टेंट्स की कास्टिंग शुरू हो गई है. सूत्रों के मुताबिक संगीतकार से एक्टर बनें नैतिक नागदा से सीजन 12 के लिए संपर्क किया गया है. अगला सीजन अक्टूबर 2018 में शुरू होगा.

नैतिक नागदा के पास बिग बॉस की ओर से शो में काम करने का ऑफर आया है. नैतिक के करीबी सोर्स से ये पता चला है कि उन्होंने अभी शो में काम करने को लेकर हामी नहीं भरी है. वो इस पर विचार कर रहे हैं और जल्द ही फैसला ले सकते हैं.



सिंगर से एक्टर बने नैतिक ने अपने बलबूते इंडस्ट्री में नाम कमाया है. नैतिक ने एमटीवी का रियलिटी शो 'एमटीवी रॉक ऑन' भी जीता है. वो कुछ समय से लाइमलाइट से बाहर चल रहे हैं. अब इस नए शो के साथ टीवी इंडस्ट्री में वापसी कर सकते हैं.

नैतिक से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि वे खुद देश के सबसे बड़े रियलिटी शो का हिस्सा बनना चाहते हैं और बिग बॉस का कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की तैयारी में हैं. खबरें ये भी हैं कि वे शो में बतौर कॉमन मैन एंट्री करेंगे और अपने स्ट्रगल के दिनों से दर्शकों को रूबरू कराएंगे.



हालांकि अभी बिग बॉस के अगले सीजन की तैयारियों की आधिकारिक डिटेल सामने नहीं आई है. नए सीजन के होस्ट के नाम पर भी संशय बना हुआ है. सलमान खान पिछले कई सीजन होस्ट करते आए हैं.

अगले सीजन में जाने के लिए कई सेलेब्रिटीज अपनी मंशा जता चुके हैं. 'भाबीजी घर पर हैं' की अंगूरी भाबी यानी शुभांगी अत्रे ने बिग बॉस में आने की इच्छा जाहिर की थी, हो सकता है वे इस शो में कंटेस्टेंट बनकर आ जाएं. वहीं रोहित रॉय को चैनल लंबे समय से बिग बॉस में लाने की कोशिश कर रहा है, वो भी इस बार शो का हिस्सा हो सकते हैं.

इस मर्तबा कॉमनर कैटेगरी के लिए नॉमिनेशन जुलाई अगस्त तक शुरू होंगे. इसके लिए ऑफिशियल साइट पर जाकर अपनी प्रोफाइल बनानी होगी. बिग बॉस का अगला सीजन फिर कुछ नए रूल लेकर आएगा. पिछली बार इसे शो की विजेता भाबीजी घर पर हैं से मशहूर हुई शिल्पा शिंदे रही थीं. उनका टीवी की बहू हिना खान से कड़ा मुकाबला था.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment