कृपया फिल्म 'शूबाइट' को रिलीज होने का मौका दिया जाए: अमिताभ बच्चन - amitabh bachchan request producers to release shoojit sircar shoebite

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन चाहते हैं कि लंबे समय से अधर में लटकी उनकी फिल्म 'शूबाइट' को रिलीज होने का मौका दिया जाए. फिल्म परसेप्ट पिक्चर कंपनी और यूटीवी के बीच विवाद की वजह से फंसी पड़ी है. अमिताभ से एक ट्विटर यूजर ने अनुरोध किया, "हम 'शूबाइट' को रिलीज होते देखना चाहते हैं. कृपया कुछ करो यूटीवी, मुझे पूरा भरोसा है कि थोड़े से प्रयास से यह संभव हो सकता है."

इस पर अमिताभ ने कहा, "कृपया... कृपया... कृपया... यूटीवी और डिजनी... और जिसके पास भी यह है, वार्नर्स, जो भी.... इस फिल्म को रिलीज कर दें. सृजनात्मकता का गला ना घोंटें."


परसेप्ट पिक्चर द्वारा रिलीज नहीं किए जा सकने पर शूजीत 'शूबाइट' को प्रोडक्शन हाउस यूटीवी के पास ले गए थे. परसेप्ट पिक्चर कंपनी ने फिर फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग के साथ यूटीवी के खिलाफ मुकदमा दायर किया, जिसे बाद में खारिज कर दिया गया. इस मामले के प्रति जिस तरह का रुख अपनाया गया उसके लिए शूजीत ने बाद में फिल्म के निर्माता यूटीवी डिज्नी को दोषी ठहराया था.



फिल्म की कहानी जॉन पेरेरा नामक शख्स की है, जो उम्र के छठे दशक में स्वयं को जानने के सफर पर निकला है. फिल्म में सारिका, दीया मिर्जा, जिमी शेरगिल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी काम किया है. 
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment