बलात्कार जैसी जघन्य अपराध करने वाले को सरेआम गोली मार देनी चाहिए: सांसद आर पी शर्मा - bjp mp rp sharma says rapist must be shot in public

गुवाहाटी: देश में हो रही बलात्कार की घटनाओं पर चिंता जताते हुए बीजेपी सांसद ने एक बड़ा बयान दिया है. असम के तेजपुर से बीजेपी सांसद आर पी शर्मा ने कहा है कि जो लोग बलात्कार जैसी जघन्य अपराध करते हैं, उन्हें सरेआम गोली मार देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं को रोकने का यही एकमात्र तरीका है.

आगे उन्होंने कहा कि जो लोग महिलाओं का सम्मान नहीं कर सकते हैं, उनके साथ यही करना चाहिए. बता दें कि देश के अलग-अलग हिस्सों से लगातार रेप के मामले सामने आ रहे हैं. रेप को लेकर इतने कठोर कानून होने के बाद भी इस पर लगाम लगने का नाम नहीं ले रही.


गौरतलब है कि हाल ही में एक रिपोर्ट आई है कि मुंबई में वर्ष 2016 में बलात्कार के दर्ज हुए कुल प्रकरणों में से 72 फीसदी मामलों में नाबालिग लड़कियां पीड़िता थीं. मुंबई में कानून व्यवस्था और पुलिसिंग पर प्रजा फाउंडेशन की सालाना रिपोर्ट में यह आंकड़े सामने आए हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि 2016 में शहर में बलात्कार के कुल 628 मामले दर्ज किए गए, जिनमें से 455 यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) के तहत दर्ज किए गए.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment