केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कपिल सिब्बल से माफी मांग ली केजरीवाल ने - cm arvind kejriwal apologize nitin gadkari kapil sibal in defamation case

नई दिल्ली: मानहानि के एक केस में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार (19 मार्च) को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से माफी मांग ली है. इसके बाद उन्होंने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल से भी मांफी मांगी. आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को एक पत्र लिखते हुए उनपर गलत आरोप लगाने के लिए खेद जाहिर किया है. पत्र में केजरीवाल ने लिखा, 'मेरी कोई व्यक्तिगत मैं खेद जाहिर करता हूं. हम घटना को पीछे छोड़ते हुए कोर्ट में केस को बंद करने की कार्यवाही करते हैं.' इसके साथ ही मुख्यमंत्री केजरीवाल और केंद्रीय मंत्री ने इस संबंध में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में एक पत्र भी दाखिल किया है. 


अरविंद केजरीवाल और नितिन गडकरी ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में केंद्रीय मंत्री द्वारा दायर मानहानि मामले को वापस लेने के लिए संयुक्त आवेदन दायर किया.


इससे पहले वे विक्रम मजीठिया से भी माफी मांग चुके हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीते 15 मार्च को शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पर मादक पदार्थ के व्यापार में शामिल होने का निराधार आरोप लगाने के लिए माफी मांगी ली थी. केजरीवाल के माफी मांगने के बाद मजीठिया ने उनके खिलाफ दायर किये गए मामले को वापस लेने का फैसला किया था.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment