गोरखपुर और फूलपुर की लोकसभा सीट पर हो रहा है उपचुनाव - gorakhpur chief minister yogi adityanath casts his vote for gorakhpur by poll

नई दिल्ली : गोरखपुर की लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में रविवार को मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने वोट डाला. वोट डालने के बाद योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि विकास और सुशासन के लिए बीजेपी की आवश्‍यकता है. उन्‍होंने कहा कि मैं हमेशा सुबह ही वोट करता हूं.

सीएम ने कहा कि गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी बहुमत के साथ जीत हासिल करेगी. उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के शासन के आधार पर हमें यह जीत मिलेगी. 2019 के नतीजे भी बीजेपी के लिए अच्‍छे होंगे.

उन्‍होंने कहा कि मुझे किसी प्रकार की कोई चिंता नहीं है. सपा और बसपा का गठबंधन मौके का गठबंधन है. उनका गठबंधन विफल साबित होगा और बीजेपी की जीत 2014 के अंतर से भी ज्‍यादा का होगा.

राहुल गांधी के नोटबंदी की फाइल को कूड़ेदान में फेंकने वाले बयान पर योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि लोग उनकी अपील को फेंक देंगे. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस जहां भी गई है उन्‍हें उनकी नकारात्‍मक मानसिकता के चलते नकार दिया गया है.


गोरखपुर व फूलपुर  लोकसभा सीट पर आज होने वाले उपचुनाव को शांतिपूर्वक कराये जाने के लिए कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गये हैं. चुनाव के लिए प्रदेश को 65 कंपनी केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीएपीएफ) भी आबंटित की गई हैं. इसके अलावा पुलिस, पीएसी व होमगार्ड के जवानों की अलग से तैनाती की गई है. वहीं बिहार की एक लोकसभा और दो विधानसभा सीटों के लिए जारी है.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment