कास्टिंग काउच पर बड़ा बयान दे डाला इलियाना डीक्रूज ने - ileana dcruz big statement on casting couch in bollywood

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं. हाल ही में उन्होंने कास्टिंग काउच पर बड़ा बयान दे डाला है. उनका मानना है कि ऐसे मामलों में अपनी आवाज उठाने वालों का करियर खत्म हो जाएगा.

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जब उनसे सवाल किया गया कि बॉलीवुड कास्टिंग काउच के खिलाफ आवाज क्यों नहीं उठाता? इसके जवाब में उन्होंने कहा, सुनने में थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन जो भी कास्टिंग काउच के बारे में बोलता है उसका करियर खत्म हो जाता है.



एक्ट्रेस ने कहा, अगर किसी ए- लिस्ट एक्टर पर ऐसा आरोप लगता है. तो आपको बहुत सारे लोगों को जुटाना होगा, ए-लिस्ट एक्टर और एक्ट्रेसस को भी. ताकि कोई फर्क पड़ सके. किसी बड़़े स्टार का गलत चेहरा दिखाने के लिए बहुत सारी आवाजों को खड़ा करना होगा.



वे कहती हैं, सालों पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक जूनियर आर्टिस्ट ने मुझसे ऐसे मामलों पर डील करने की सलाह मांगी थी. तब मैंने उससे कहा था, ये तुम्हारा फैसला है, इसे मैं नहीं तय कर सकती. इसके लिए तुम्हारे साथ कोई जबरदस्ती नहीं कर सकता. बहुत से लोग ऐसा करते हैं, ऐसा करना, ना करना आप पर निर्भर करता है. प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो इलियाना अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘रेड’ में नजर आएंगी. जो कि 16 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment