फैमिली टाइम विद कपिल' को शुरू होने से पहले कपिल और सुनील का ट्विटर वॉर - kapil sharma accuses sunil grover on twitter says you know how to play

नई दिल्ली: कपिल शर्मा के नए शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' को शुरू होने में अब बस हफ्ताभर बाकि है, लेकिन इससे पहले ही कॉमेडियन विवादों में आ गए हैं. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का ट्विटर वॉर है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. दोनों कॉमेडियन्स ट्विटर के जरिए एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. सुनील ग्रोवर ने एक लंबी पोस्ट लिखकर कपिल पर तंच कसा है. इसके जवाब में कपिल ने लिखा, "आप मुझसे ज्यादा बुद्धिमान हैं. कब और कैसे खेलना है, बखूबी जानते हैं. मैं बेवकूफ और इमोशनल हूं."


ट्विटर पर दोनों कॉमेडियन्स के बीच यह जंग शुक्रवार को शुरू हुई. सुनील ग्रोवर ने एक फैन द्वारा कपिल शर्मा के शो में आने के सवाल पर कहा था, "भाई आप जैसे कुछ लोग और भी मुझसे यही सवाल पूछते हैं. लेकिन मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नहीं आया, मेरा फोन नंबर भी नहीं बदला. इंतजार कर कर के मैंने कुछ और साइन कर लिया कल. आप लोगों की दुआ से एक अच्छे प्रोजेक्ट के साथ जुड़ा हूं. जल्दी आपके सामने आता हूं."

शनिवार को 'फैमिली टाइम विद कपिल' के पहले एपिसोड की शूटिंग खत्म करने के बाद तड़के पौने तीन बजे कपिल ने इसका जवाब दिया. तीखी प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने लिखा, "पाजी मैंने आपको 100 से ज्यादा बार कॉल किया, दो बार घर मिलने भी गया, लेकिन कभी काम या किसी और वजह से आप नहीं मिल पाए. कृपया इस तरह की अफवाहें न फैलाएं कि मैंने आपको कॉल नहीं किया."



आपको याद दिला दें कि सालभर पहले सुनील और कपिल का ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त, फ्लाइट में झगड़ा हुआ था. इसके तुरंत बाद सुनील ने कपिल के शो से अलविदा कह दिया था और दोनों के बीच तनातनी की खबरें सामने आई थीं. सालभर से मामले में चुप रहे सुनील ने जब कपिल की पोस्ट पढ़ी तो उन्होंने पुरानी बातें निकाली. ट्विटर पर उन्होंने कपिल पर तंज कसते हुए लिखा, "अब लोगों को समझ आ गया होगा कि मैं पहले शो से क्यों नहीं जुड़ा. मैं इस शो (फैमिली टाइम विद कपिल) की बात कर रहा हूं और आप पुराना किस्सा रो रहे हैं. मैंने एक साल तक नहीं बोला क्योंकि आपकी बदतमीजी सामने आती, ताकि आपकी गरीमा बनी रहे. बहुत अच्छा काम किया है हमने साथ. अभी भी फालूती नहीं बोलूंगा. ध्यान से पढ़ो. मैंने नए शो की बात की है न की पिछले शो की." 


टिप्पणिया कपिल शर्मा के ट्वीट के जवाब में सुनील आगे लिखते हैं, "तुम बेहतर कॉमेडियन हो. सब जानते हैं. लेकिन फिर भी मुझे जितना आता है, काम करता रहूंगा." कपिल शर्मा की तबीयत पर तंज कसते हुए सुनील लिखते हैं, "ध्यान रखो. किडनी दो और लीवर 1 है. अपने स्वास्थ का ध्यान रखें.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment