करण जौहर की अपकमिंग फिल्म शिद्दत में श्रीदेवी की जगह हो सकती है माधुरी - karan johar shiddat madhuri dixit replace late actress sridevi

नई दिल्ली: करण जौहर की अपकमिंग फिल्म शिद्दत में श्रीदेवी अहम रोल करने वाली थीं, लेकिन 24 फरवरी को उनके असमय निधन से इस किरदार की जगह खाली हो गई. अब उनका किरदार बॉलीवुड की एक नामी एक्ट्रेस निभा सकती हैं.

इस फिल्म को अभिषेक वर्मन निर्देशित कर रहे हैं. ये क्रॉस बॉर्डर पीरियड ड्रामा पर है. इसमें एक अहम रोल के लिए श्रीदेवी को साइन किया गया था, लेकिन अब उनके गुजर जाने के बाद धक धक गर्ल माधुरी दीक्ष‍ित को बोर्ड पर लाया जा रहा है. बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, करण जौहर को लगता है कि श्रीदेवी के बाद माधुरी दीक्षित इस रोल को बेहतर तरीके से कर सकती हैं. हालांकि, अभी तक माधुरी के इस फिल्म में होने की आधिकारिक पुष्ट‍ि नहीं हुई है.



श्रीदेवी पिछली बार फिल्म मॉम में नजर आई थीं. श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई गई थीं, जहां एक होटल में कमरे में बाथटब में डूबने से उनका निधन हो गया. श्रीदेवी ने 24 फरवरी को दुबई में अंतिम सांस ली थी. उनके मौत के कारण पर थोड़ा संदेह भी उठा था, लेकिन दुबई की फोरेंसिक टीम ने यह साफ कर दिया था कि उनकी मौत पानी में डूब कर हुई है. अब भारत के विदेश मंत्रालय ने भी कह दिया है कि उनकी मौत में कुछ भी संदिग्ध नहीं है.



 विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा- जहां तक मुझे पता है, यूएई सरकार से दस्तावेज हमें मिल चुके हैं. अगर कुछ संदिग्ध होता तो अभी तक सामने आ गया होता.

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का दक्ष‍िण भारत से बचपन का नाता था. उनके असमय निधन की खबर सुनकर समूचे दक्ष‍िण भारत में शोक की लहर दौड़ गई थी. 28 फरवरी को श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए 40 बसों से उनके दक्ष‍िण भारतीय प्रशंसक आए थे.

इसी सबको देखते हुए श्रीदेवी के लिए एक प्रार्थना सभा चेन्नई में रखी गई है. ये रविवार यानी 11 मार्च को चेन्नई के क्राउन प्लाजा चेन्नई एडयार पार्क में रखी गई है. श्रीदेवी को 6 से 7.30 बजे के बीच में श्रद्धांजलि दी जाएगी. इस दौरान फिल्म जगत की कई हस्त‍ियां शिरकत करेंगी.


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment