फिल्म 'अक्टूबर' के गाने 'ठहर जा' में नजर आएगा आंखो आंखों वाला प्यार - october song theher ja released watch varun dhawan and bantia sandus

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्म 'अक्टूबर' काफी वक्त से सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वरुण के साथ बनिता संधु लीड रोल में नजर आएंगी. बनिता इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. बता दें, फिल्म के पहले गाने 'ठहर जा' को कुछ वक्त पहले ही रिलीज किया गया है. फिल्म के इस गाने में आपको वरुण धवन और बनिता संधु के बीच आंखो-आंखों वाला प्यार नजर आएगा. दरअसल, फिल्म के इस गाने को प्रमुख रूप से वरुण और बनिता पर ही फिल्माया गया है और गाने में दोनों एक दूसरे के साथ काम करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

हालांकि, इस गाने में दोनों किसी भी जगह रोमांस करते हुए या आपस में बात करते हुए नहीं दिख रहे. फिर भी यह गाना आपको काफी पसंद आने वाला है और गाने में दोनों का एक दूसरे को चोरी छिपे देखना भी आपको पसंद आएगा. फिल्म के इस गाने को अरमान मलिक ने गाया है और गाने के लिरिक्स अभिरुचि चंद ने लिखे हैं और गाने को अभिषेक अरोड़ा ने कम्पोज किया है. इस गाने को वरुण ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.


यहां आपको यह भी बता दें कि इस गाने से पहले फिल्म के थीम म्यूसिक को रिलीज किया गया था. दरअसल, फिल्म के थीम सॉन्ग को फैन्स की डिमांड पर जल्दी रिलीज किया गया. फिल्म के थीम म्यूजिक को काफी खूबसूरती के साथ बनाया गया है जिसमें म्यूजिक पियानो और वोइलिन द्वारा दिया गया है. शूजित सरकार के निर्देशन में बनी यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी.

Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment