शोपियां जिले में एक आतंकवादी सहित चार लोगों मारे गए - one terrorist along with three person have been killed in shopian

नई दिल्ली: दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार देर रात आतंकवादियों ने सेना के वाहन पर हमला कर दिया. घटना में एक आतंकवादी सहित चार लोगों के मारे जाने की खबर है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार घटना उस वक्त हुई जब एक संदिग्ध कार को रुकने का इशारा किया गया है. पुलिस द्वारा रोकने की कोशिश करने पर कार मे बैठे आतंकवादियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी.



आतंकवादियों की तरफ की गई गोलीबारी के जवाब में सुरक्षा बलों ने भी क्रास फायरिंग की, जिसमें एक आतंकवादी को मार गिराया गया. अधिकारी के अनुसार पुलिस को मारे गए आतंकवादी के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुआ है. घटना स्थल के आसपास की जांच के दौरान पुलिस को एक कार से तीन अन्य युवकों का भी शव मिला है.




जांच के दौरान पता चला है कि तीनों युवक आतंकी के सहयोगी थे और पुलिस फायरिंग में उनकी मौत हुई है. तीनों स्थानीय निवासी हैं और शोपियां के त्रेंज, पिंजूरा और इमाम साहिब क्षेत्रों के रहने वाले हैं.




वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार पुलिस की जवाबी फायरिंग में मारे गए आतंकी की पहचान शाहिद अहमद डार के तौर पर हुई है जो कि शोपियां के जामनगरी का रहने वाला है. (
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment