आईपीएल उदघाटन समारोह में परफॉर्म करेंगे रणवीर सिंह - ranveer singh will be paid rs 5 crore for 15 minutes for his ipl 2018 performance

नई दिल्ली: टी-20 क्रिकेट के 'महाकुंभ' कहे जाने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) की शुरुआत 7 अप्रैल से हो रही है. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2018) का पहला मुकाबला मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और दो साल के बैन के बाद लौट रही चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. आईपीएल उदघाटन समारोह में इस साल बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के सितारे भी चमक बिखेरेंगे और इस टी-20 लीग के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा था कि इस संबंध में उनकी अमेरिका सहित कई अन्य देशों के कलाकारों से भी बात चल रही है.

इसके साथ ही खबर आ रही है कि बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के भी आईपीएल 2018 उद्घाटन समारोह में परफॉर्म करने की खबरें सामने आ रही हैं. रणवीर इस वक्त सफलता के घोड़े पर सवार हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'पद्मावत' में उनके काम की चारों तरफ तारीफ हुई है और फिल्म ने अच्छा बिजनेस भी किया है. फिल्म में रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई थी.


फिल्म में उनके अभिनय को भी बेहद सराहा गया है. यही वजह है कि रणवीर की खुशियां सातवें आसमान पर पहुंच गई हैं. फिलहाल उनके पास कई फिल्में हैं. इनमें जोया अख्तर की गली ब्वॉय, रोहित शेट्टी की सिंबा और कबीर खान की 83. ये फिल्में रणवीर के लिए अभिनय की नई बुलंदियां तय कर सकती हैं. यदि खबरों पर विश्वास किया जाए तो यह तय है कि रणवीर आईपीएल के इस सीजन में ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करते नजर आएंगे.


गौरतलब है कि यह आईपीएल का 11वां संस्करण होगा, लेकिन चर्चा इस बात की नहीं है कि वह आईपीएल में परफॉर्म करेंगे चर्चा उस राशि की है जो उन्हें मिलने वाली है. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए रणवीर को पांच करोड़ रुपए दिए जाएंगे और उनकी परफॉर्मेंस केवल 15 मिनट की होगी. यानी 15 मिनट के 5 करोड.


अंदरुनी सूत्रों के अनुसार, ''रणवीर केवल 15 मिनट स्टेज पर परफॉर्म करेंगे, लेकिन आयोजन समिति ने पहले ही यह तय कर लिया था कि ओपनिंग सेरेमनी में रणवीर सिंह होंगे इसलिए उन्हें इतना रुपया दिया जा रहा है. रणवीर की लोकप्रियता दिनोंदिन बढ़ रही है. उनके प्रशंसकों की बड़ी संख्या है. उन्हें बच्चे, युवा लड़के-लड़कियां सब पसंद करते हैं, इसलिए आयोजकों को लगा कि यह इस रोल के लिए पूरी तरह फिट हैं. इसलिए आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में रणवीर सिंह को चुना गया है.''

यदि रणवीर की पिछली परफॉर्मेंसेस को देखा जाए तब भी यह तय लगता है रणवीर में लोगों को मनोरंजन करने का भरपूर माद्दा है. वह अपने अभिनय और अपनी ऊर्जा से लोगों को मनोरंजन करने में समर्थ हैं. यही वजह है कि रणवीर अपने शूटिंग शेड्यूल में से समय निकाल कर परफॉर्मेंस की रिहर्सल कर रहे हैं. तो ऐसा लगता है कि रणवीर अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीतने में जरूर सफल होंगे.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment