स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद सोनिया गांधी को विशेष विमान से शिमला से नई दिल्ली ले जाया गया - sonia gandhi admitted in delhi hospital

नई दिल्ली : कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी का स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद शुक्रवार को उन्हें शिमला से नई दिल्ली ले जाया गया. वह यहां बेटी प्रियंका वाड्रा के साथ थीं. उन्हें गुरुवार रात विशेष विमान से पहले शिमला से चंडीगढ़ ले जाया गया और उसके बाद वहां से नई दिल्ली ले जाया गया. एक अधिकारी ने बताया, "सोनिया गांधी ने शिमला में इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में जांच कराने से इनकार कर दिया और चंडीगढ़ ले जाने पर जोर दिया, जिसके बाद उन्हें गुरुवार रात चंडीगढ़ ले जाया गया और उसके बाद नई दिल्ली ले जाया गया."

सोनिया गांधी और उनकी बेटी ओबेरॉय ग्रुप के लग्जरी रिसॉर्ट वाइल्डफ्लॉवर हॉल में ठहरी थीं. इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक रमेश चंद भी सोनिया गांधी के साथ शिमला से चंडीगढ़ गए. चंद ने बताया, "उनकी हालत स्थिर है." सोनिया गांधी और उनका परिवार बुधवार को यहां पहुंचा था और चाराबरा का दौरा किया था, जहां प्रियंका वाड्रा के कॉटेज का निर्माण कार्य चल रहा है.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment