पहली महिला सुपरस्टार को श्रद्धांजलि दी गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने - sundar pichai tweets sridevi boney kapoor

नई दिल्ली: अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत ने लाखों दिलों को झकझोर कर रख दिया. मुंबई में उनकी अंतिम विदाई के दौरान भी लाखों लोग उमड़ पड़े. स्टार अदाकारा के लिए लोगों ने सोशल मीडिया पर भी श्रद्धांजलि देते हुए अपनी भावनाएं जाहिर कीं. टेक दिग्गज गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने भी भारत की पहली महिला सुपरस्टार को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी है.

ट्विटर पर बोनी कपूर के ओपन लेटर पर रिप्लाई करते हुए सुंदर पिचाई ने लिखा, 'सदमा में उनका प्रदर्शन मुझे सबसे ज्यादा पसंद था और मेरे परिवार के साथ श्रीदेवी को देखने की विशेष यादें थीं. हममें से बहुत लोगों के लिए वो प्रेरणा थीं. आपके दुखद नुकसान के लिए बहुत दुःख है. उनकी आत्मा को शांति मिले.'


बता दें कि बॉलीवुड अदाकारा श्रीदेवी की 24 फरवरी को दुबई में मौत हुई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी की मौत की वजह एक्सीडेंटल है. होटल के बाथटब में डूबने से उनकी मौत हुई. उनके शरीर में अल्कोहल की मात्रा थी. दुबई में तमाम औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद 27 फरवरी को उनके पार्थिव देह को मुंबई लाया गया था. बाद में 28 फरवरी को पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया.
श्रीदेवी का जन्म तमिलनाडु के एक गांव में हुआ था. एक्ट्रेस के तौर पर तमिल फिल्मों से उन्होंने अपना करियर शुरू किया था. श्रीदेवी ने मात्र 4 साल की उम्र में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में पहली फिल्म की थी. बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म सोलहवां सावन थी. उन्होंने अलग-अलग भाषाओं की करीब 300 फिल्मों में काम किया. पिछले साल आई मॉम उनकी आखिरी फिल्म है.



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment