सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर रुख अपनाए हुए हैं तेजस्वी यादव - tejashwi yadav attacks cm nitish kumar

पटना: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर रुख अपनाए हुए हैं. दरभंगा और भागलपुर हिंसा जैसी घटनाओं के मद्देनजर एक बार फिर से तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने कहा कि हम जितना भारतीय जनता पार्टी को दोषी मानते हैं, उससे ज्यादा हम बिहार के सीएम नीतीश कुमार को मानते हैं.

उन्होंने कहा कि जो भी हिंसा हुई है, वह चाहे अररिया हो, भागलपुर या दरभंगा हो, इसके दोषी और कोई नहीं, सिर्फ और सिर्फ नीतीश कुमार हैं. गौरतलब है कि दरभंगा में एक जमीन विवाद की वजह से बीजेपी नेता के पिता की हत्या कर दी गई थी, जिसे सांप्रदायिक रंग देने की भी कोशिश की गई थी. साथ ही भागलपुर में भी सांप्रदायिक सौहार्द्र बिगाड़ने की कोशिश हुई थी.

तेजस्वी यादव ने कहा कि जिन लोगों ने दंगा भड़काया वह एकदम दबंग होकर घोटाले करते हैं. गिरिराज सिंह दलितों का जमीन हड़पते हैं और 7 महीने तक कोई एफआईआर नहीं होती. इनकी दबंगई जदयू के सामने चलती है. नीतीश जी एक दम डरपोक किस्स के फैसले ले रहे हैं. बता दें कि पिछले दिनों पटना में जमीन हड़पने को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर प्राथमिकी दर्ज हुई थी.

टिप्पणिया गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने बुधवार को नीतीश कुमार के नाम एक खुला पत्र लिखा था. इस खुले पत्र में तेजस्वी ने बिहार की राजनीतिक व्यवस्था के साथ-साथ दरभंगा, अररिया और भागलपुर मामले पर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला था. 
Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment