बिग बॉस के 12वें सीजन के लिए शुरू हो चुके हैं ऑडिशन - bigg boss 12 audition starts

नई दिल्ली: टीवी के सबसे बड़े और पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस के फैंस के लिए गुड न्यूज है. बिग बॉस के 12वें सीजन के लिए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं. लेकिन इस बार के ऑडिशन में नया ट्विस्ट रखा गया है.

कलर्स चैनल के ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी गई. एक ट्वीट कर बताया गया कि बिग बॉस-12 जल्द ही शुरू होने वाला है और इस बार हमें जोड़ियों में कंटेंस्टेंट चाहिए. इसलिए बिग बॉस के घर में डबल धमाल मचाने के लिए अपने साथ एक पार्टनर लेकर आएं. ऑडिशन शुरू हो चुके हैं.



बता दें, रविवार को सिंगिंग रियलिटी शो राइजिंग स्टार-2 खत्म हुआ है. बिग बॉस-11 के खत्म होने के बाद ये शो शुरू हुआ था. बिग बॉस हमेशा की तरह इस बार भी अक्टूबर में शुरू होगा. लेकिन सलेक्शन की लंबी प्रकिया की वजह से ऑडिशन जल्द शुरू कर दिए हैं.

इस बार शो के होस्ट सलमान खान होंगे या कोई और अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. वैसे फैंस की डिमांड तो सलमान खान ही हैं. फिलहाल जेल से बाहर आने के बाद वे अपने बाकी बचे प्रोजेक्ट्स की शूटिंग खत्म कर रहे हैं.



बिग बॉस-11 की विनर भाबीजी शिल्पा शिंदे बनी थीं. टीवी की संस्कारी बहू हिना खान फर्स्ट रनर अप थीं. पिछला सीजन काफी धमाकेदार और एंटरटेनिंग रहा था. बिग बॉस के प्रशंसकों को शो दोबारा से शुरू होने का इंतजार है.



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment