क्वांटिको का तीसरा सीजन 26 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है: प्रियंका चोपड़ा - priyanka chopra quantico season 3 new announcement instagram

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा के फैन्स के लिए जल्द ही गुड न्यूज आने वाली है. जी हां, क्वांटिको का तीसरा सीजन  26 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है. प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इसका बहुत ही धमाकेदार अंदाज में एक वीडियो के साथ ऐलान भी कर दिया है. इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा बहुत ही स्टाइलिश और एटीट्यूड में लग रही हैं, और वे एक बटन दबाती हैं, उससे जबरदस्त धमाका होता है. इसके बाद खबर आती है कि दो हफ्ते के अंदर उनकी सीरीज 'Quantico 3' शुरू होने वाली है. यह अंदाज प्रियंका चोपड़ा ने अपनी सीरीज की घोषणा के लिए अपनाया है.


वैसे भी 'क्वांटिको' की कई तस्वीरें रिलीज हुई हैं और प्रोमो भी आया है, इसमें प्रियंका चोपड़ा कमाल की लग रही हैं, और एलैक्स पैरिश के किरदार में जम रही हैं. 'क्वांटिको' अमेरिकन ड्रामा थ्रिलर है, जिसकी शुरुआत सितंबर, 2015 में हुई थी. इसमें प्रिंयका को कास्ट किया गया था और यह पहला मौका था जब किसी बॉलीवुड स्टार को इस तरह किसी सीरीज में लीड में लिया गया हो. प्रियंका चोपड़ा की यह सीरीज लोकप्रिय रही थी, और उसके बाद से उन्हें इंटरनेशनल स्टार का तमगा मिल गया. इसके दो सीजन प्रियंका चोपड़ा कर चुकी हैं.


प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड मूवी ‘बेवॉच’ में भी नजर आ चुकी हैं. इसमें वे द रॉक ड्वेन जॉनसन के साथ नजर आई थीं. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का निगेटिव रोल था. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास असर नहीं दिखा पाई, लेकिन प्रियंका चोपड़ा के पास हॉलीवुड में अभी दो और फिल्में भी हैं. वैसे प्रियंका चोपड़ा प्रोड्यूसर भी बन चुकी हैं, और भारत में वे क्षेत्रीय फिल्में बना रही हैं.

Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment