फिल्म 'राजी' का पहला गाना 'ऐ वतन' हुआ रिलीज- ae watan raazi first song alia bhatt

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' जल्द ही रिलीज होने वाली है. आलिया भट्ट ने कुछ वक्त पहले ही अपनी इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया था, जिसके बाद अब फिल्म के पहले गाने 'ऐ वतन' को भी लॉन्च कर दिया गया है. फिल्म का यह गाना इसकी कहानी को बखूबी दिखाता है. दरअसल, फिल्म की कहानी 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध पर आधारित है और उसके मुताबिक फिल्म का यह गाना इसके प्लॉट को सही तरीके से पेश करता है.

बता दें, 'राजी' के इस गाने को अरिजीत सिंह द्वारा गाया गया है और गाने के लिरिक्स गुलजार द्वारा लिखे गए हैं. गाने के बैकग्राउंड में शंकर महादेवन की आवाज का भी आपको सुनाई देगी. इस सॉन्ग का म्यूजिक शंकर एहसान लॉय द्वारा दिया गया है. फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है और इसकी कहानी हरिंदर सिक्का के उपन्यास 'कॉलिंग सहमत' से ली गई है. फिल्म में आलिया सहमत की भूमिका में हैं जो कश्मीर की रहने वाली है और देश के लिए जासूसी करने के लिए उनके घरवाले उनकी शादी पाकिस्तान में करवा देते हैं. यहां देखें वीडियो-



बता देें, फिल्म में आलिया के अलावा विक्की कौशल भी अहम भूमिका में हैं. वहीं आलिया की मां सोनी राजदान ने फिल्म में भी उनकी मां का किरदार निभाया है. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन और जंगली पिक्चर के बैनर तले किया गया है. फिल्म का निर्देशन मेघना गुल्जार ने किया है और यह फिल्म 11 मई को रिलीज होगी. 
Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment