मैचों को पुणे शिफ्ट किए जाने को लेकर अपनी निराशा का इजहार किया चेन्‍नई के खिलाड़ी ने - ipl 2018 chennai super kings express dismay after cauvery protests enforce venue shift

नई दिल्ली: कावेरी विवाद का असर आईपीएल 2018 में चेन्‍नई सुपर‍किंग्‍स के मैचों पर पड़ा है. इस विवाद के चलते आयोजकों को महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्‍व वाली CSK टीम के मैच इसके होमग्राउंड चेन्‍नई के स्‍थान पर पुणे शिफ्ट करने पड़े हैं. हालांकि चेन्‍नई के खिलाड़ी इस फैसले से खुश नहीं हैं. उन्‍होंने सोशल मीडिया के जरिये मैचों को पुणे शिफ्ट किए जाने को लेकर अपनी निराशा का इजहार किया. सटार क्रिकेट हरभजन सिंह और सुरेश रैना के अलावा ऑस्‍ट्रेलिया के शेन वॉटसन भी इस फैसले से खुश नहीं हैं. उन्‍होंने इस फैसले को सीएसके टीम  और इसके फैंस, दोनों के लिहाज से दुखद बताया है.


पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और इस सत्र में सीएसके की तरफ से खेल रहे शेन वॉटसन ने ट्वीट किया, ‘हमारी टीम @ चेन्नईआईपीएल और यहां चेन्नई के प्रशंसकों के लिये दुखद है कि हम इस सत्र में आगे यहां कोई मैच नहीं खेलेंगे. पिछले मैच में माहौल शानदार था. उम्मीद है कि तमिलनाडु में स्थिति में जल्द ही सुधार होगा ’भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा, ‘हमें इस सत्र में अपने घरेलू मैदान पर न खेलने और चेन्नई के दर्शकों का मनोरंजन नहीं कर पाने की कमी खलेगी. आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे.’गौरतलब है कि रैना को टीम के पिछले मैच के दौरान पैर में चोट लग गई थी. इस चोट के कारण वे कुछ मैचों में टीम के लिए नहीं खेल सकेंगे.

Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment