बलात्कारियों और हत्यारों को राज्य की सरकारें क्यों बचा रही हैं - rahul gandhi ask pm modi what you think about violence against women

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का हमला लगातार जारी है. गुरुवार को इंडिया गेट पर निकाले गए कैंडल मार्च के बाद अब राहुल ने सीधे तौर पर पीएम मोदी पर हमला बोला है.

राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी आपकी चुप्पी अस्वीकार्य है. देश में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर राहुल ने पीएम मोदी से सवाल किया कि महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर आप क्या सोचते हो.

राहुल ने ट्वीट कर कहा, 'श्रीमान प्रधानमंत्री, आपकी चुप्पी अस्वीकार्य है. महिलाओं और बच्चों के खिलाफ बढ़ रही हिंसा पर आप क्या सोचते हैं. बलात्कारियों और हत्यारों को राज्य की सरकारें क्यों बचा रही हैं. भारत इंतजार कर रहा है, बोलिये.'

इससे पहले राहुल गांधी ने गुरुवार की रात इंडिया गेट पर देश में महिलाओं पर हो अत्याचार के खिलाफ कैंडल मार्च निकाला था. उनके आहवान पर यहां हजारों की तादाद में कांग्रेसी कार्यकर्ता एकत्रित हुए थे. इसमें दिगविजय सिंह, प्रियंका गांधी वाड्रा, रॉबर्ट वाड्रा और अशोक गहलोत समेत कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए.

इस दौरान राहुल ने कहा कि देश की महिलाएं बाहर निकलने से डरती हैं. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘बेटी बचाओ’ का काम शुरू कर देना चाहिए. राहुल ने कहा कि हम महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध, बलात्कार, हिंसा और हत्या की घटनाओं के खिलाफ यहां मौजूद हैं. सरकार को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए, यह राष्ट्रीय मुद्दा है. राजनीतिक मुद्दा नहीं है.

राहुल ने कहा कि यह हमारी अपनी महिलाओं के लिए है, हजारों लोग यहां मौजूद हैं जिनमें सभी पार्टियों के लोग और आम लोग भी शामिल हैं. आज देश में ऐसे हालात हैं जहां हत्या, बलात्कार और हिंसा की एक के बाद एक घटनाएं हो रही हैं. हम उसके खिलाफ यहां खड़े हैं, हम चाहते हैं कि सरकार कार्रवाई करे.



Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment