पद्मावत की सफलता के बाद एक और पीरियड फिल्म बनाने जा रहे हैं भंसाली - sanjayleela bhansali to cast hrithik roshan in period film

नई दिल्ली: पद्मावत की सफलता के बाद फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली एक और पीरियड फिल्म बनाने जा रहे हैं. सूत्रों के हवाले से पता चला है कि प्रिंस नाम की इस फिल्म में मुख्य भूमिका के लिए वो रितिक रोशन से बातचीत कर रहे हैं.

खबरों की मानें तो संजय फिल्म में रितिक को कास्ट करने को लेकर काफी इच्छुक हैं और दोनों के बीच इस रोल को लेकर करीब दो घंटे बातचीत भी चली है. फिलहाल रितिक ने अभी फिल्म में अपने किरदार को लेकर कोई घोषणा नहीं की है.



बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब संजय और रितिक एकसाथ फिल्म में काम करने जा रहे हो. इससे पहले भी बेहद संवेदनशील मुद्दे पर बनी फिल्म गुजारिश में दोनों साथ काम कर चुके हैं. भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रितिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने मुख्य किरदार निभाया था.

इसके अलावा पिछले साल संजय की एक और आनेवाली फिल्म में रितिक के काम करने की चर्चा थी. खबर थी कि संजय लेखक अमिश त्रिपाठी की किताब दि इम्मोर्टल्स ऑफ मेलूहा पर आधारित एक फिल्म बनाने वाले थे. फिल्म में शिवा के किरदार के लिए वो रितिक रोशन को कास्ट करना चाहते थे. फिलहाल इस फिल्म को लेकर कोई खास अपडेट नहीं है.



आजकल रितिक फिल्म सुपर 30 की शूटिंग में व्यसत हैं. जो प्रोफेसर आनंद के जीवन से प्रेरित है. इसके अलावा वो अपनी चर्चित फिल्म सीरीज कृष के चौथे वर्जन में नजर आएंगे. यशराज बैनर की भी एक फिल्म रितिक के खाते में है जिसमें वो टाइगर श्रॉफ के साथ काम करते हुए नजर आएंगे.


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment