कपिल शर्मा ने SpotboyE के एडिटर विकी लालवानी को दी गालियां - kapil sharma files fir against journalist for alleged extortion attempt

नई दिल्ली: कपिल शर्मा ने अपने एक्स मैनेजर नीती, प्रीति और पत्रकार विक्की लालवानी के खिलाफ मुंबई के ओसिवारा पुलिसस्टेशन में केस दर्ज कराई है. कपिल ने इन लोगों पर 25 लाख रुपये वसूलने का आरोप लगाया है. कपिल का आरोप है कि विक्की लालवानी उन्हें मीडिया में बदनाम करने की कोशिर कर रहे हैं. इन सबके बीच एक वेबसाइट के एडिटर विक्की लालवानी ने अपने और कपिल के बीच हुई बातचीत का एक ऑडियो रिलीज किया है, जिसमें कपि‍ल गालियां दे रहे हैं.

रिकॉर्ड‍िंग कॉल में कप‍िल शर्मा ने एडिटर पर पैसों के लिए उनका नाम खराब करने का आरोप लगाया है. उनके ट्विटर पर पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा है कि मैं ऐसे लोगों को नहीं छोडूंगा.


कपिल शर्मा ने अपने लिए नई मुश्किल खड़ी कर ली है. उन्होंने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर को धमकी दी है और साथ ही ये भी कहा है आपकी बेटी मेरे साथ सोना चाहती हैं. कपिल ने SpotboyE के एडिटर विकी लालवानी को फोन कर बहुत गालियां दी हैं. वेबसाइट ने फोन की पूरी रिकॉर्डिंग को रिलीज किया है. कपिल, विकी को कॉल कर के कहते हैं कि आप मेरे बारे में गलत खबरें क्यों छापते हैं. आपने ये कभी क्यों नहीं लिखा कि मैंने यश राज की बैंक चोर को रिजेक्ट कर दिया था और वो फ्लॉप हो गई. आप पैसे के लिए ये सब करते हो तो मेरे पास आओ ना. उसके बाद कपिल गालियां देना शुरू करते हैं और कहते हैं कि तेरी बेटी मेरे साथ सोना चाहती है...लिख ना इस पर. तू ये सब लिखकर अपनी बेटी को बेच कर अमीर हो.


विकी कहते हैं कि आप मेरे से ऐसे बात नहीं कर सकते आपको इंग्लिश भी नहीं आती. इस बात पर भी कपिल, विकी को बहुत गालियां देते हैं. लगातार गालियां देने के बाद कपिल के फोन से कोई और बात करने लगता है. वो विक्की को धमकी देता है कि तुम्हारी वजह से कपिल डिप्रेशन में चला गया है. तुम्हारी फर्जी खबरों की वजह से उसकी तबीयत खराब हो रही है. मैं तुम्हारे घर लीगल टीम भेजूंगा. विकी बार-बार पूछते हैं कि आप कौन हैं. कुछ देर बाद वो शख्स कहता है कि वो कपिल का सगा भाई है.



Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment