रैना को मिला पूर्व दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज जोंटी रोड्स का साथ - suresh raina jonty rhodes heartfelt message

नई दिल्ली: चोट के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पहली बार धुरंधर बल्लेबाज सुरेश रैना मैच मिस कर रहे हैं. मैदान से दूर चल रहे रैना को पूर्व दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज जोंटी रोड्स का साथ मिला है.

जोंटी रोड्स ने ट्वीट करते हुए सुरेश रैना के जल्दी ठीक होने की उम्मीद जताई है. रोड्स ने ट्ववीट कर लिखा- 'उम्मीद है कि आपकी चोट में कुछ सुधार हुआ होगा छोटे भाई. आपको मैदान पर देखने के लिए बेताब हूं.'




जोंटी रोड्स के इस ट्वीट के बाद सुरेश रैना ने जवाब देते हुए बेहद इमोशनल ट्वीट किया है. रैना ने ट्ववीट कर लिखा- 'हां भाई पहले से बेहतर महसूस कर रहा हूं. आज प्रैक्टिस करने के लिए देख रहा हूं. आपको आईपीएल में मिस करता हूं.'

आपको बता दें कि सुरेश रैना पैर की मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से चेन्नई सुपर किंग्स टीम से बाहर चल रहे हैं. इसी बीच उनके बिना किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उतरी चेन्नई की टीम को टूर्नामेंट में पहली हार का सामना करना पड़ा है.


रैना को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 10 अप्रैल को खेले गए मैच में सुनील नरेन की गेंद पर एक रन लेने के दौरान पिंडली की मांसपेशी में चोट लगी थी. बता दें कि सीएसके 20 अप्रैल को पुणे में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच खेलेगी.

इससे पहले केदार जाधव भी हैमिस्ट्रिंग चोट के कारण टीम से बाहर हो गए थे. दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस और भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय भी पूरी तरह फिट नहीं हैं. खिलाड़ियों का लगातार चोटिल होना धोनी की अगुवाई वाली CSK के लिए चुनौतियां खड़ी कर सकता है.

खासतौर पर रैना का टीम से बाहर जाना CSK के लिए झटका है, क्योंकि वो न सिर्फ बैट से बल्कि फील्डिंग में भी टीम के लिए काफी उपयोगी साबित होते आए हैं.

Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment