बेहद निजी कार्यक्रम में संपन्न होनी है तेजप्रताप और ऐश्वर्या की सगाई - tej pratap yadav aishwarya rai engagement maurya hotel patna

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की सगाई राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पोती और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बड़ी बेटी ऐश्वर्या राय से होने जा रही है. बुधवार को होने वाली सगाई पटना के मौर्या होटल में संपन्न होनी है. इसके लिए तैयारियां चल रही हैं. लालू के घर सुबह-सुबह 22 फलों की टोकरियां पहुंची, इन्हें लड़की वालों को दिया जाएगा.


सगाई से एक दिन पहले  मौर्य होटल के अशोका हॉल का जायजा लिया जहां पर मुख्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप और ऐश्वर्या की सगाई में केवल दोनों परिवार के करीबियों लोगों को ही निमंत्रण भेजा गया है. मौर्या होटल के सूत्रों ने बताया कि लालू परिवार की तरफ से कहा गया है कि 200 मेहमानों के खाने-पीने का इंतजाम किया जाए.

खास बातचीत करते हुए कुछ दिन पहले तेज प्रताप की मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बताया कि इस कार्यक्रम में लालू प्रसाद यादव शिरकत नहीं करेंगे इसी वजह से रिंग सेरेमनी के कार्यक्रम को बेहद निजी रखा गया है.

अगर अशोका हॉल की बात करें तो पूरे हॉल को गुलाबी और सफेद रंग के कपड़े से सजाया जा रहा है और मुख्य स्टेज को सजाने के लिए दिल्ली, कोलकाता, बेंगलुरू और पुणे से विशेष फूल मंगाए जा रहे हैं.

लालू परिवार जिसमें उनके साथ बेटियां और दामाद भी मौजूद रहेंगे तथा चंद्रिका राय के परिवार के बैठने के लिए मुख्य मंच के सबसे पास विशेष गद्देदार सोफे लगाए गए हैं और बाकी मेहमानों के बैठने के लिए कुर्सियां.

मुख्य मंच पर जहां तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय बैठेंगे वहां के लिए विशेष राजशाही कुर्सियां भी मंगाई गई है. दोनों का विवाह 12 मई को होना है.
Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment