महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के लिए क्या प्रधानमंत्री उपवास रखेंगे: राहुल गांधी - unnao rape case rahul gandhi ask pm narendra modi to fast

नई दिल्ली: युवती से रेप और उसके पिता को मारने के आरोप में घिरे यूपी के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर भारी मुश्किलों में हैं. उन्नाव के एक छोटे से गांव का ये मसला अब राष्ट्रीय राजनीति का मुद्दा बन गया है. आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने योगी राज में हुई इस वारदात को लेकर सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी की है.

राहुल गांधी ने कहा है कि बीजेपी शासन में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के लिए क्या प्रधानमंत्री उपवास रखेंगे. राहुल ने रेप पीड़िता के पिता का आखिरी वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'यूपी में अपनी बेटी के लिए न्याय की गुहार कर रहे एक पिता पर हुई बर्बरता ने मानवता को शर्मसार कर दिया है. आशा है कि प्रधानमंत्रीजी भाजपा शासन में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार, कानून तंत्र की विफलता और बढ़ती अराजकता के लिए भी जल्द ही उपवास रखेंगे.'



कई दिनों से चले आ रहे इस केस में आज नया मोड़ आया, जब पीड़िता के पिता का वीडियो सामने आया. इस वीडियो में गैंगरेप पीड़ित लड़की के पिता ने पिटाई करने वाले सभी आरोपियों का नाम बताया है. लड़की के पिता ने मारने वालों में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह और दूसरे साथियों का नाम लिया है.



पीड़ित ने इस वीडियो में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर गंभीर आरोप लगाया है. पीड़ित ने बताया है कि कुलदीप सिंह उनकी लड़की पर रेप के मामले मे शांत रहने के लिए दबाव बना रहे थे. लेकिन जब लड़की ने बात नहीं मानी तो फिर विधायक के इशारे पर उनके साथ बेरहमी से मारपीट की गई.


Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment