करियर में ऐसी फिल्म दोबारा नहीं मिलेगी : वरुण धवन - varun dhawan interview film october shoojit sircar

नई दिल्ली: वरुण धवन जल्द ही अपनी फिल्म 'अक्टूबर' के साथ दर्शकों के बीच पेश होंगे. इस फिल्म में वरुण एक अलग किरदार में हैं. वरुण के अनुसार उनके करियर में न तो उन्हें ऐसी फिल्म दोबारा मिलेगी और न ही वो इस तरह का किरदार निभा पाएंगे.

 इस फिल्म के लिए वरुण ने अपना वजन भी घटाया है जिससे वो थोड़े यंग नज़र आए. वरुण के मुताबिक निर्देशक शूजित सरकार एक अलग तरह के फिल्ममेकर हैं. शुजीत ने उनके अभिनय को और बारीकी से दिखाया है.



वरुण से ख़ास मुलाकात में हमने उनसे सलमान खान के बारे में भी पूछा.  बता दें कि सलमान जब काले हिरण के शिकार के मामले में जोधपुर जेल में थे तब वरुण ने ट्वीट कर उन्हें अपना समर्थन दिया था.  वरुण का कहना है कि बाकी बातों के अलावा उनका सलमान के साथ बेहद पर्सनल रिलेशन है. वरुण को सलमान कितना मानते है ये हम सभी जानते हैं.  उनकी फिल्म जुड़वां 2 के समय भी सलमान जमकर वरुण को प्रोमोट कर रहे थे. वरुण और सलमान का रिश्ता बेहद ख़ास है.



वरुण ने इस फिल्म से डेब्यू कर रही बनिता संधू के बारे में भी बात की. वरुण का कहना है कि बनिता एक कॉन्फिडेंट लड़की है और उन्होंने फिल्म में बेहतरीन काम किया है. वरुण के लिए ये फिल्म बेहद ख़ास है और वे मानते हैं कि ये फिल्म उनके करियर को नया मोड़ देगा.

बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट 13 अप्रेल रखी गई है. फिल्म में वरुण के अपोजिट बनीता संधू नजर आएंगी. फिल्म की कहानी होटल मेनेजमेंट के ट्रनिंग के लिए आए एक लड़का और लड़की की कहानी है, जिन्हें एक-दूसरे से प्यार हो जाता है. फिल्म के म्यूजिक को पहले से ही दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है.


Share on Google Plus

0 comments:

Post a Comment