समर्पण फ़ाउंडेशन द्वारा मनाया गया भव्य दो दिवसीय श्रीकृष्ण जन्माष्टमी उत्सव - Loktantra Ki Buniyad

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी इस साल 23 और 24 अगस्त दो दिन मनाई जा रही है। जन्माष्टमी के मौके पर देश भर में बाल-गोपाल के मंदिरों को सजाया गया है और हर्षोल्लास के साथ पूजा-अर्चना की गई । हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी सागरपुर में भव्य श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का आयोजन समर्पण फ़ाउंडेशन द्वारा किया गया । 23 और 24 अगस्त को यह कार्यक्रम कैलाश पूरी स्थित डीडीए ग्राउंड में किया गया ।
बच्चों के लिए बेहतरीन झूले, खाने पीने का उत्तम इंतजाम ने इस आयोजन की तरफ क्षेत्र की जनता को खूब आकर्षित किया। 23 अगस्त को आयोजित झांकिया मनमोहक रही, नरसिंह अवतार की प्रस्तुति, और राधा कृष्ण के ऊपर पुष्प वर्षा ने उपस्थित लोगों का मनमोह लिया ।
कार्यक्रम में कई गणमान्य लोगों ने भी शिरकत की संस्था के मुख्य संरक्षक एवम पूर्व सांसद श्री महाबल मिश्रा, द्वारका विधानसभा के विधायक आदर्श शास्त्री, सागरपुर वार्ड 32s की निगम पार्षद पूनम जिंदल, सागरपुर वार्ड 31s के निगम पार्षद मुकेश सूर्यान , नजफ़गढ़ ज़ोन नगर निगम की डेप्युटी चेयरमेन और डाबरी वार्ड की निगम पार्षद रेखा चौहान भाजपा नेता विनय चौहान, पूर्व विधायक प्रद्युम्न राजपूत,कांग्रेस डेलीगेट विनय मिश्रा पूर्व  निगम प्रत्याशी कांग्रेस एवम समाजसेवी सिम्मी राजेश यादव ने कार्यक्रम में अतिथि के रूप में उपस्थित थे।
समर्पण फाउंडेशन के प्रधान मनोज बंसल ने बताया की आयोजन देश भर में मौजूद कृष्ण भक्तों के लिए किया जाता है। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी देखते वक़्त लोगों का  उत्साह और उनके चेहरे की मुस्कान हमारे इस कार्यक्रम की सफलता और हमारे फ़ाउंडेशन के लोगों की मेहनत का इनाम होता है ।










Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment