संतोष यादव को मिल रहा है जनता का अपार समर्थन।Loktantra KI Buniyad


फरीदाबाद । हरियाणा विधानसभा चुनाव का बिगुल बज गया है । सभी दलों द्वारा प्रचार प्रसार किया जा रहा है इसी कड़ी में आज दिनांक 15 सितंबर को हरियाणा के एनआईटी फरीदाबाद विधानसभा में आम आदमी पार्टी प्रत्याशी संतोष यादव के समर्थन में विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें बतौर मुख्य अतिथि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और हरियाणा सह- प्रभारी सुशील गुप्ता एवं आम आदमी पार्टी हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष पंडित नवीन जयहिंद मौजूद रहे। एनआईटी फरीदाबाद विधानसभा आम आदमी पार्टी प्रत्याशी संतोष यादव के समर्थन में सभी समाज सेवी संस्था के साथ प्रवासी एवं वहां के क्षेत्रीय लोगों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया और संतोष यादव को अपना समर्थन देने का संकल्प लिया।

राज्यसभा सांसद डॉक्टर सुशील गुप्ता ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बताया कि दिल्ली में जिस प्रकार आम आदमी पार्टी की सरकार बेहतर तरीके से जनता के मूलभूत सुविधाओं का ध्यान रख रही है उसी प्रकार हरियाणा में हमारी सरकार बनती है तो जनता के मूलभूत जरूरतों को पूरा किया जाएगा और शिक्षा और स्वास्थ्य का स्तर दिल्ली की तर्ज पर किया जाएगा। वही प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने बताया कि एनआईटी फरीदाबाद विधानसभा विकास को तरस रहा है जरूरत है एक अच्छे जनप्रतिनिधि की जो विधानसभा का समुचित विकास कर सके और विधानसभा में आमजन से संबंधित समस्याओं को सदन में उठा कर उसको दूर करवाने का प्रयत्न करें।

पार्टी प्रत्याशी संतोष यादव ने कार्यक्रम में आए हुए अतिथियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि मैं दिल की गहराइयों से आप सभी का धन्यवाद करता हूं कि अपने महत्वपूर्ण समय में से कुछ पल आपने एनआईटी विधानसभा फरीदाबाद के निवासियों के लिए निकाला। मैं अपने और अपने पार्टी की तरफ से आप सभी क्षेत्रवासियों को यह भरोसा दिलाता हूं कि आप सभी के द्वारा दिया गया प्यार और सम्मान को सदैव ऊंचा रखूंगा। आप लोगों को कभी भी किसी भी मूलभूत समस्याओं से दो-चार नहीं होना पड़ेगा इस मौके पर हजारों की संख्या में लोग उपस्थित हुए।










Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment