पश्चिम-बंगालहिम्मत है तो ममता बनर्जी घोषणा करें कि सिर्फ नंदीग्राम से ही चुनाव लड़ेंगी, भाजपा की तृणमूल सुप्रीमो को चुनौती - Bengal election

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पूर्वी मेदिनीपुर के नंदीग्राम विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा की है. सत्ताविरोधी लहर का सामना कर रहीं मुख्यमंत्री को यदि अपनी जीत का इतना ही यकीन है, तो वह घोषणा करें कि वह सिर्फ नंदीग्राम से चुनाव लड़ेंगी. यदि ऐसा नहीं करती हैं, तो यही समझा जायेगा कि नंदीग्राम पर उन्हें यकीन नहीं है.

ये बातें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने ट्वीट के जरिये कहीं हैं. मुख्यमंत्री एवं तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी को चुनौती देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय एवं भाजपा आइटी सेल के राष्ट्रीय प्रमुख सह बंगाल भाजपा के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने ये ट्वीट किये.


अमित मालवीय ने अंग्रेजी में ट्वीट किया, ‘ममता बनर्जी ने घोषणा की है कि वह नंदीग्राम से चुनाव लड़ेंगी. यदि उन्हें लगता है कि वह निश्चित रूप से नंदीग्राम से जीत रही हैं, तो उन्हें यह भी घोषणा कर देनी चाहिए कि वह सिर्फ नंदीग्राम से ही चुनाव लड़ेंगी, ताकि बाद में उन्हें अपने शब्दों के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सके और इन शब्दों से छेड़छाड़ न की जा सके. यदि ऐसा नहीं होता है, तो हमें पता है....


वहीं, भाजपा के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने भी ऐसी ही बातें लिखीं. उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया, ‘ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है. पर, उन्होंने ये नहीं कहा कि वे सिर्फ यहीं से मैदान में उतरेंगी! यदि उनको अपनी जीत का भरोसा है, तो ये घोषणा भी करें! ...वरना ये समझा जायेगा कि आपको नंदीग्राम पर भरोसा नहीं!

Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment