विधानसभा में बोले CM नीतीश कुमार, कहा- कोरोना काल में बिहार ने सबसे अच्छा काम किया

 



बिहार विधानसभा में मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी सरकार की जमकर तारीफ की. सीएम नीतीश ने कहा कि कोरोना काल में बिहार में सबसे ज्यादा और अच्छा काम किया हुआ है. बिहार की आबादी के अनुपात से 10 प्रतिशत ज्यादा जांच हुई है. नीतीश कुमार को जब  विपक्ष के नेताओं ने टोका और हंगामा किया तो उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि मुझे सुन लिजिए तभी न कुछ बोल पाएंगे. तेजस्वी यादव को समझाते हुए नीतीश ने कहा कि आप लोग युवा हैं, नई पीढ़ी के लोग हबैं कुछ समझ भी लिजिए. हमलोग असीमित समय तक तो रहेंगे नहीं इसलिए सुनना भी चाहिए.


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सदन में नसीहत देते हुए कहा कि यहां भी माननीय मास्क नही लगाते हैं. उन्हें भी मास्क लगाना चाहिए, सभी को हम कहते हैं मास्क लगाना और सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी है.

सदन में नीतीश कुमार ने कहा कि अटल जी के समय में बिहार के विकास के लिए बहुत कार्य हुए थे. उनसे हमने बहुत कुछ सीखा है.  कृषि विकास को लेकर सीएम ने कहा कि बिहार का क्षेत्रफल सबसे कम है और आबादी सबसे ज्यादा, इससे भी कृषि क्षेत्र प्रभावित होता है. इसके बाद भी हमारे यहां कई चीजों का उत्पादन दुगुना हुआ है. कृषि रोडमैप जो बनाया गया उसके मुताबिक सब काम किया जा रहा है. 

Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment