शराबबंदी को लेकर CM नीतीश के मंत्री ने विपक्ष पर साधा निशाना, सहयोग नहीं करने का लगाया आरोप

 


बिहार में लागू शराबबंदी कानून को लेकर सूबे की सियासत में हलचल जारी है. विपक्ष इस मुद्दे पर लगातार सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है. वहीं, अब सरकार के मंत्री ने भी इस मुद्दे पर विपक्ष पर हमला किया है. दरअसल, बिहार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा है कि शराबबंदी से जुड़े हुए गड़बड़ी की जानकारी देने में विपक्ष सहयोग नहीं करता है.

उन्होंने कहा कि सरकार ने एक नियम बनाया है. ऐसा नहीं है कि इस कानून के खिलाफ में कोई था. ये सर्वसम्मति से बनाया गया कानून है. बिहार सरकार के मंत्री ने यहां तक कहा कि जो लोग शराबबंदी के खिलाफ बोलते हैं, वो लोगों को इंफॉर्मेशन नहीं देते हैं.

बीजेपी एमएलसी ने की शराबबंदी पर ये मांग

मंत्री अशोक के चौधरी ने बीजेपी एमएलसी संजय पासवान के उस बयान पर भी प्रतिक्रिया दी, जिसमें उन्होंने कहा था कि राज्य में लागू शराबबंदी कानून की फिर से समीक्षा होनी चाहिए. सरकार को फिर से इस विषय पर विचार करना चाहिए.

शराबबंदी को लेकर सरकार अटल

बिहार सरकार के मंत्री ने कहा कि शराबबंदी को लेकर संजय पासवान की अपनी सोच हो सकती है. मगर सरकार शराबबंदी को लेकर जो कार्य कर रही है, वह सही है. उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति अपने व्यक्तिगत विचार के तहत बात करता है. लेकिन सरकार शराबबंदी को लेकर अटल है और उसे मजबूती से लागू करने के लिए काम कर रही है.

Share on Google Plus

0 comments:

Post a comment